Monday, July 8, 2024
HomeCrimeShraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस सोमवार को लेगी आफताब का वॉइस सैंपल,...

Shraddha Murder Case:

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में मुख्य आरोपी आफताब की नार्को रिपोर्ट तैयार हो गई है। इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी को एफएसएल ने रिपोर्ट लेने के लिए सूचित किया है। बता दे रिपोर्ट आने के बाद मामले में नया खुलासा हो सकता है। आफताब का वॉइस सैंपल सोमवार को सीबीआई मुख्यालय में लिया जाएगा। साकेत कोर्ट ने इसकी अनुमति दे दी है।

आपको बता दे इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से एक दिसंबर को कराने की एप्लीकेशन लगाई थी। दरअसल अभी तक नार्को टेस्ट के लिए पांच दिसंबर की डेट फाइनल थी। आज शुक्रवार को आरोपी आफताब की नार्को रिपोर्ट तैयार हो गई है। अगर नार्को टेस्ट के जरिए कोई रिकवरी होती है वो कोर्ट में एडमिसेबल होता है। नार्को टेस्ट रिपोर्ट आने से कुछ उम्मीद जगी है। इससे कुछ और रिकवरी के चांस हो सकते हैं।

श्रद्धा हत्याकांड में रोजाना एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। श्रद्धा हर हाल में आफताब को छोड़ना चाहती थी। 3-4 मई को दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था, लेकिन आफताब को ये नागवार गुजर रहा था। इससे खफा होकर उसने हत्या की थी। दरअसल, आरोपी आफताब की मारपीट और रवैये से परेशान आ गई थी। श्रद्धा उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी।

आफताब की आवाज का लिया जाएगा सैंपल 
श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला की आवाज का सैंपल लिया जाएगा। इसके लिए साकेत कोर्ट ने अनुमति दे दी है। दिल्ली पुलिस ने आफताब का वॉइस सैंपल लेने के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी थी। अब सोमवार को सीबीआई मुख्यालय पर आफताब का वॉइस सैंपल लिया जाएगा।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular