Friday, July 5, 2024
HomeCrimeShraddha Murder Case: सिर तलाशने के लिए मैदान गढ़ी तालाब में गोताखोर...

Shraddha Murder Case:

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस पिछले कई दिनों से श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही है, और आए दिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे है। आपको बता दे दिल्ली पुलिस अब मैदान गढ़ी के तालाब में गोताखोरों को उतार सकती है। दरअसल यह तालाब दक्षिणी दिल्ली के महरौली-छतरपुर इलाके में है। आपको बता दे रविवार 20 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने तालाब खाली कराने का प्रयास किया पर पानी की मात्रा अधिक होने के कारण वह गोताखोरों उतार सकती है।

सबूत जुटाने की जुटी पुलिस 

आपको बता दे आरोपी की पुलिस रिमांड मंगलवार 22 नवंबर को समाप्त हो जाएगी। इसी दिन पुलिस उसे अदालत में पेश करेगी और तीसरी बार रिमांड लेने की कोशिश करेगी। इससे पहले पुलिस हर जरूरी सबूत तलाशने की लाख जद्दोजहद कर रही है। पुलिस को अभी तक हत्याकांड में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद नहीं हुआ है।

अब तक आरोपी की इशारे पर पुलिस को महरौली के जंगल से कुछ बॉडी पार्ट्स मिले हैं। जिनमें जांघ की हड्डी, कलाई-कोहनी के बीच का हिस्सा और घुटने के कैप जैसी हड्डियां शामिल हैं। इन पर किसी तेज हथियार के निशान होने बात भी कही जा रही है। पुलिस को बरामद हुए साक्ष्यों की फॉरेंसिक जांच होना बाकी है।

आरोपी का इस दिन होगा नार्को टेस्ट

आपको बता दे रोहिणी स्थित बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि पुलिस आरोपी को सोमवार 21 नवंबर को लैब में ले जाएगी। हालांकि, इसके पहले वाला स्वास्थ्य परीक्षण बाकी है। वहीं आपको बता दे कि ऐसी खबर भी सामने आ रही है कि नार्को टेस्ट के लिए दिया जाने वाला औपचारिक आवेदन लैब को प्राप्त नहीं हुआ है।

 

ये भी पढ़े: 4 इलेक्ट्रिक मोटर के साथ दौडेगी ये इलेक्ट्रिक कार, जानिए और क्या है इसकी खासियत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular