Friday, July 5, 2024
HomeCrimeShraddha Murder Case: पुलिस को मिली आरोपी आफताब की नार्को टेस्ट की...

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की नार्को रिपोर्ट शुक्रवार के दिन दोपहर दिल्ली पुलिस को मिल गई है। जानकारी के अनुसार, रिपोर्ट से दिल्ली पुलिस को इस मामले में अहम सुराग मिल सकता है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, रिपोर्ट सीलबंद लिफाफे में है, जिसे देर शाम तक खोला नहीं गया था। आरोपी आफताब ने पॉलिग्राफी टेस्ट के समय सही बोला था। रोहिणी स्थित फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) ने आरोपी की नार्को रिपोर्ट शुक्रवार को सुबह ही तैयार कर ली थी।

नार्को टेस्ट में आरोपी से पूछे गए थे 50 सवाल

शुक्रवार सुबह ही दक्षिण जिला पुलिस को एफएसएल की ओर से रिपोर्ट तैयार होने के बारे में बता दिया गया था। इसके बाद महरौली थाने में तैनात हत्याकांड के जांच अधिकारी रामसिंह ने शुक्रवार को दोपहर लगभग 3.30 बजे एसएफएल जाकर रिपोर्ट ली। जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात तक रिपोर्ट खोली नहीं गई। बता दें कि नार्को टेस्ट के समय आफताब से 50 से ज्यादा सवाल पूछे गए थे।

अहम सुराग मिलने की उम्मीद

पुलिस को आरोपी के पॉलिग्राफी टेस्ट और डीएनए पहले ही मिल चुकी हैं। जानकारी दे दें कि छतरपुर के जंगल से मिले शरीर के हिस्सों का डीएनए श्रद्धा के पिता के डीएनए से मैच हो चुका है। वहीं, पॉलिग्राफी रिपोर्ट में आया है कि आरोपी आफताब ने पॉलिग्राफी टेस्ट के दौरान सवालों के वही जवाब दिए हैं जो उसने महरौली थाना पुलिस को पूछताछ के समय दिए थे। दक्षिण जिला पुलिस का मानना है कि आफताब ने पॉलिग्राफी टेस्ट के दौरान सच बोला है। इसे देखते हुए पुलिस को उम्मीद है कि नार्को टेस्ट से भी केस में अहम सुराग मिल सकता है।

इस दिन होगा आफताब की आवाज के नमूने का परीक्षण

अदालत ने शुक्रवार को पुलिस को इस मामले में आरोपी आफताब की आवाज के नमूने लेने की अनुमति दे दी है। अदालत के मुताबिक, आवाज के नमूने का परीक्षण सोमवार सुबह सीबीआई मुख्यालय में किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के विकासपुरी इलाके में भयंकर आग, दमकल विभाग की 18 गाड़ियां मौके पर मौजूद

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular