होम / Shraddha Murder Case: प्यार में ऐसी थी चूर, कि माता-पिता को ही कर दिया खुद से दूर

Shraddha Murder Case: प्यार में ऐसी थी चूर, कि माता-पिता को ही कर दिया खुद से दूर

• LAST UPDATED : November 14, 2022
Shraddha Murder Case: 

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस ने अब एक और नया मोड़ लिया है आपको बताते चलें कि पुलिस इस मामले में आरोपी बना आफताब पूनावाला को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि 28 वर्षीय आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे।

6 महीने पहले हुई थी हत्या 

ज्ञात हो तो ये मामला करीब 6 महीने पुराना है जिसका खुलासा अब जाकर हुआ है। दरअसल, आफताब और श्रद्धा वॉकर की दोस्ती मुंबई में एक कॉल सेंटर में नौकरी के दौरान हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया। इस बात का पता चलने पर लड़की के परिवार वालो ने रिश्ते का विरोध किया तो दोनों दिल्ली आकर लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे।

इसलिए नहीं मिली रिश्ते को मंजूरी 

बेटी की हत्या के बाद पिता ने मामले में अपनी आपबीती बताई है। श्रद्धा के पिता के मुताबिक, उन्हें पता चला कि श्रद्धा और आफताब 8-9 महीने से रिलेशनशिप में हैं। साल 2019 में जब उनकी पत्नी ने उन्हें इस बारे बताया कि श्रद्धा को आफताब के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना है। इसके लिए वह दोनो नहीं मने क्योंकि वह हिंदू हैं और लड़का मुसलमान था।

“आज से मैं आपकी बेटी नहीं”- श्रद्धा 

श्रद्धा के पिता ने पुलिस को आगे बताया कि हमारे मना करने पर मेरी लड़की श्रद्धा बोली- कि “मैं पचीस साल की हो गई हूं और मुझे मेरे फैसले लेने का पूरा अधिकार है। मुझे आफताब के साथ रहना है।” बता दें कि श्रद्धा ने अपने पिता तो यह तक कह दिया कि ‘मैं आज से आपकी बेटी नहीं, ऐसा समझो।’ ये बोलकर वो घर से जाने की जिद पर अड़ गई।

माता-पिता का छोड़ा साथ

श्रद्धा के पिता ने आगे कहा ‘मैंने और मेरी बीवी ने उसे बहुत समझाया लेकिन वह नहीं मानी’ और घर छोड़कर आफताब के साथ रहने चली गई। मुझे उसके दोस्तों से पता चला कि वे दोनों पहले एक साथ नया गांव और फिर वसाई महाराष्ट्र में थे। श्रद्धा अपनी मां से फोन पर बातें किया करती थी और बताया करती थी कि आफताब उससे झगड़ा करता है और मारता है।

आफताब को छोड़ने की हुई थी बात 

श्रद्धा के पिता ने आगे बताया कि “मेरी बीवी की मृत्यु के बाद मैने उससे एक दो बार फोन पर बात की तब उसने मुझे भी बताया था कि उसको आफताब मारता पीटता है। मैंने आफताब को छोड़कर घर आने को कहा तो वह नहीं आई। कुछ दिनों बाद मुझे श्रद्धा के दोस्तों ने बताया कि कुछ भी अच्छा नहीं है। आफताब उसके साथ मारपीट करता है। जिस कारण मैंने अपनी लड़की से काफी महीनों तक बात नहीं की।”

ये भी पढ़ें: जेएनयू ने जारी की PG कोर्स की तीसरी मेरिट लिस्ट, इस दिन होगा वैरीफिकेशन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox