होम / श्रद्धा के पिता ने कहा- आफताब को हो फांसी की सजा, दिल्ली पुलिस आरोपी को लेकर महरौली के जंगल पहुंची

श्रद्धा के पिता ने कहा- आफताब को हो फांसी की सजा, दिल्ली पुलिस आरोपी को लेकर महरौली के जंगल पहुंची

• LAST UPDATED : November 15, 2022

Shraddha Murder Case: श्रद्धा पाल्कर के पिता ने मांग की है कि आफताब पूनावाला को फांसी की सजा मिले। इसके लिए उन्होंने दिल्ली पुलिस के जांच पर भरोसा भी जताया है। उनका कहना है कि वो आफताब के संपर्क में नहीं थे। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में मौजूद आरोपी आफताब ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। मंगलवार के दिन दिल्ली पुलिस आफताब को लेकर महरौली के जंगलों में पहुंची। आफताब से पूछताछ करने के बाद पुलिस हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार और श्रद्धा के शव के अवशेष बरामद करने का प्रयास कर रही है।

श्रद्धा के पिता बोले-

समाचार एजेंसी एएनआई से श्रद्धा के पिता विकास वाल्कर ने कहा, ”हम आफताब के लिए मौत की सजा की मांग करते हैं। मुझे विश्वास है दिल्ली पुलिस पर और जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है। श्रद्धा अपने चाचा के करीब थी, मुझसे ज्यादा बात नहीं करती थी।” उन्होंने आगे कहा, ”मैं कभी भी आफताब के संपर्क में नहीं था। मैंने वसई में पहली शिकायत दर्ज कराई।”

आफताब ने कबूला अपना गुनाह

आफताब पूनावाला को दिल्ली पुलिस महरौली के जंगल में उस जगह पर लेकर गई है, जहां उसने कथित तौर पर श्रद्धा के शरीर के कुछ हिस्सों को ठिकाने लगाया था। बता दें कि आफताब ने ये कबूल कर लिया है कि श्रद्धा की हत्या उसने की है। पुलिस से आफताब ने कहा, ‘Yes I Killed Her’।

लास्ट लोकेशन का लगाया जा रहा पता

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आफताब ने श्रद्धा का फोन फेंक दिया था। उसकी लास्ट लोकेशन पता लगाई जा रही है, जिससे उसे फिर से हासिल किया जा सके। पुलिस ने जानकारी दी कि जून तक श्रद्धा के जिंदा होने की बात को साबित करने के लिए उसके इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल किया गया।

ये भी पढ़ें: बच्चे को परोसे खाने में मिला कॉकरोच, एम्स प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox