होम / Shraddha Murder Case: श्रद्धा के पिता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही ये बड़ी बात, अपना दर्द किया साझा

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के पिता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही ये बड़ी बात, अपना दर्द किया साझा

• LAST UPDATED : December 9, 2022

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को आज एक बार फिर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इसी बीच श्रद्धा के पिता विकास मदान वॉकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने मन की बात साझा की है।

श्रद्धा के पिता ने कही ये बात

श्रद्धा के पिता ने कहा कि बच्चों को 18 साल का (बालिग) होते ही जो कानूनी आजादी मिल जाती है, उसमें संशोधन करने की जरूरत है। इस कानून के चलते मुझे आज यह दर्द झेलना पड़ रहा है। उन्होंने आफताब को फांसी होने की बात भी कही।

तुलिंज पुलिस ने सही समय पर नहीं की कार्रवाई

श्रद्धा के पिता कहा कि तुलिंज पुलिस ने सही समय पर कार्रवाई नहीं की। पुलिस अगर सही समय पर कार्रवाई करती तो आज मेरी बेटी जिंदा होती। दिल्ली पुलिस और वसई पुलिस की जांच अब सही प्रकार से चल रही है।

बेटी के लिए न्याय चाहते हैं श्रद्धा के पिता

उन्होंने आगे कहा कि मैं मेरी बेटी के लिए न्याय चाहता हूं। आफताब को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। आफताब ने मेरी बेटी की जिस तरह से हत्या की, उसको भी उसी तरह सबक मिलना चाहिए।

आफताब के माता-पिता पर भी उठाए सवाल

श्रद्धा के पिता ने डेटिंग एप पर सख्ती बढ़ाने की भी अपील की है। उनका कहना है कि डेटिंग एप पर भी सख्ती बरतनी चाहिए। बच्चों को धर्म की सही शिक्षा होनी चाहिए। उनका कहना है कि 18 साल की आयु के बाद व्यक्ति को जो आजादी मिल जाती है, उस पर विचार होना चाहिए, क्योंकि उसी कारण से हमें ज्यादा तकलीफ हुई। उन्होंने आफताब के माता-पिता पर भी सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना है कि आफताब के माता-पिता से भी पूछताछ होनी चाहिए। उसके मां-बाप और भाई की भी जांच की जानी चाहिए। इस मामले से जुड़े हर व्यक्ति की जांच होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: अक्सर होने वाले गले के दर्द और खराश से ऐसे पाएं छुटकारा, अपनाएं ये टिप्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox