Friday, July 5, 2024
HomeCrimeShraddha Murder Case: आफताब, श्रद्धा और वो? हत्या के बाद दूसरी गर्लफ्रेंड...

Shraddha Murder Case:

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड को लेकर पुलिस आए दिन बड़े खुलासे कर रही है। इसी कड़ी में अब पुलिस ने आफताब को लेकर बड़ खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसकी अंगुठी अपनी दुसरी गर्लफ्रेंड को भी गिफ्ट कर दी थी। यह वही गर्लफ्रेंड है जिसको आफताब उस समय भी अपने फ्लैट में लेकर आया था जब श्रद्धा की लाश उसी फ्लैट के फ्रिज में थी। दिल्ली पुलिस नें उस अंगुठी के साथ उस हथियार को भी बरामद कर लिया है जिसका इस्तेमाल आफताब ने किया था।

25 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

पुलिस 25 दिन से इस हत्याकांड में जांच कर रही और आफताब के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में जुटी है। दिल्ली, हिमाचल से लेकर मुंबई तक पुलिस इस हत्याकांड की जांच कर रही है। आफताब का तीन बार पॉलीग्राफ टेस्ट भी करवाया जा चुका है, लेकिन आफताब इतना शातिर हत्यारा है कि वो पुलिस के सवालों के जवाब ठीक तरह से नहीं दे रहा है।

आफताब केस को गुमराह करने की कोशिश में जुटा हुआ है। यही वजह है कि दिल्ली पुलिस की जांच 25 दिन बाद भी ज्यादा आगे तक नहीं पहुंची है। पुलिस आगे भी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट करने वाली है और 5 दिसंबर को उसका नॉर्को टेस्ट भी हो सकता है। ऐसे में पुलिस आरोपी का मुंह खुलवाने के लिए हर तरीके की जद्दोजहद कर रही है। ताकि जल्द से जल्द आफताब को गिनहगार साबित किया जा सके।

क्या था ये पूरा मामला

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने आफताब को श्रद्धा मर्डर केस में 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था। पुलिस की पूछताछ में आफताब ने बताया कि श्रद्धा उस पर लगातार शादी का दबाव बना रही थी और 18 मई को श्रद्धा के साथ इसी बात को लेकर उसका झगड़ा हुआ। जिसके बाद ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि आफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद उसने श्रद्धा के शव को 35 टुकड़ो में काटा। शव के टुकड़ों को रखने के लिए उसने 300 लीटर का फ्रिज खरीदा। रोज रात में वों महरौली के जंगलों में शव के एक टुकड़े को फेंकने जाता था। आफताब का शव को बैग में रख कर ले जाते हुए cctv भी सामने आया है।

 

ये भी पढ़े: आरोपी पत्नी ने कैमरे के सामने किया चौकाने वाला खुलासा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular