होम / Shraddha Murder Case: क्या हत्या के समय प्रेगनेंट थी श्रद्धा? आखिर कैसे खुलेगा इस राज से परदा

Shraddha Murder Case: क्या हत्या के समय प्रेगनेंट थी श्रद्धा? आखिर कैसे खुलेगा इस राज से परदा

• LAST UPDATED : November 17, 2022

Shraddha Murder Case:

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की जांच लगातार जारी है। इस वारदात से संबंधित कई अहम जानकारियां निकलकर सामने आ रही हैं। हालांकि, अब तक साउथ दिल्ली की महरौली थाना पुलिस को कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है। दिल्ली पुलिस ने इस तरफ जांच को और ज्यादा तेज कर दिया है कि हत्या के समय कहीं श्रद्धा प्रेग्नेंट तो नहीं थी। हालांकि पुलिस अधिकारी इस मामले पर ज्यादा खुलकर नहीं बोल रहे हैं। अगर वाकई यह जानकारी पुख्ता करनी है तो उसके लिए बॉडी के सभी पार्ट्स पुलिस को चाहिए होंगे।

हत्या के वक्त प्रेगनेंट थी श्रद्धा

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस आज कोर्ट में केस को फास्टट्रैक में चलाने की अर्जी देगी। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के इस साल के ही नहीं, बल्कि पिछले साल के मोबाइल डाटा को कलेक्ट करने का प्रयास भी शुरू कर दिया है, जिससे यह पता चल सके कि पिछले साल श्रद्धा और आफताब किस किस लोकेशन पर गए थे। फिलहाल अपनी जांच में दिल्ली पुलिस ने यह पाया है कि शायद श्रद्धा हत्या के वक्त प्रेगनेंट थी।

छानबीन में जुटी पुलिस 

पिछले साल के मोबाइल डाटा और श्रद्धा की लोकेशन पता करने का मकसद यह भी है कि पुलिस हर उस जगह पर जा सकती है, जहां पर आफताब उसे लेकर गया था। साथ ही खूबसूरत सपने दिखा कर उसके टुकड़े करने की प्लानिंग कर रहा था। बता दें कि अब तक केस में जो डेवलपमेंट हुए हैं उसके बाद पुलिस को आफताब के कुछ और दिनों के रिमांड की जरूरत है। माना जा रहा है कि कम से कम एक हफ्ते के रिमांड की मांग पुलिस कोर्ट से कर सकती है।

 

ये भी पढ़े: खुंखार कुत्ते का आतंक, लिफ्ट में एक कुत्ते ने बच्चे को काटा तो मालिक को भरना पड़ा 10 हजार का जुर्माना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox