Friday, July 5, 2024
HomeCrimeShraddha Murder Case: 'मेरे टुकड़े-टुकड़े कर फेंक देगा’, कंप्लेंट करने के बाद...

Shraddha Murder Case:

Shraddha Murder Case: इस समय हर किसी की जुबान पर श्रद्धा मर्डर केस छाया हुआ है। हर कोई इससे जुड़े एक-एक पहलू को जानने के लिए बेताब है। श्रद्धा केस में एक नया खुलासा सामने आया है। जिसमें कहा जा रहा है कि श्रद्धा ने 23 नवंबर 2020 को महाराष्ट्र पुलिस से आफताब की शिकायत की थी कि उसके पार्टनर आफताब आए दिन उसके साथ मारपीट करता है और उसके टुकड़े करके फेंक देने की धमकी देता है।

वही आपको बता दें 19 दिसंबर 2020 को आफताब के माता-पिता के कहने पर श्रद्धा ने अपनी शिकायत वापस ले ली। आफताब के माता पिता ने श्रद्धा को बहला-फुसलाकर शिकायत वापस करा ली। जिसके बाद पुलिस ने इसको लेकर अंडरस्टैंडिंग लेटर भी बनाया था।

अंडरस्टैंडिंग लेटर में कहा 

आपको बता दें इस अंडरस्टैंडिंग लेटर में श्रद्धा ने कहा कि मैं मेरे दोस्त आफताब के साथ मैं उसके घर में रहती हूं। आफताब ने 23 नवंबर 2020 को मेरे साथ मारपीट की थी। जिस कारण मैंने गुस्से में आकर यह शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन इसके बाद आफताब के माता पिता ने हमारे बीच समझौता कराया हमारा झगड़ा खत्म कर दिया है। इस कारण मैं अपनी शिकायत वापस लेती हूं।

डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा

आपको बता दें महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने पूरे मामले को लेकर कहा कि मैंने श्रद्धा की 2020 की शिकायत देखी है, जिसमें काफी गंभीर आरोप लगाए गए थे। हम इसकी जांच करेंगे कि शिकायत पर कोई कार्यवाही क्यों नहीं की गई। इसके साथ डिप्टी सीएम ने कहा कि मैं किसी पर कोई आरोप लगाना नहीं चाहता। लेकिन लेटर पर सही एक्शन लेना बनता था। अगर समय रहते कार्यवाही होती तो आज ऐसा नहीं होता।

 

ये भी पढ़े: वोटरों के लिए नई स्कीम लाई कांग्रेस, पिछला माफ़, अगला आधा” अभियान किया शुरू

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular