होम / Shraddha Murder: श्रद्धा हत्याकांड पर बोले ओवैसी- ये लव जिहाद का मामला नहीं, अत्याचार है

Shraddha Murder: श्रद्धा हत्याकांड पर बोले ओवैसी- ये लव जिहाद का मामला नहीं, अत्याचार है

• LAST UPDATED : November 24, 2022

Shraddha Murder:

Shraddha Murder: श्रद्धा मर्डर केस पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात के अहमदाबाद में बड़ा बयान दिया है। जिसमें ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। आपको बता दे कि ओवैसी ने अहमदाबाद में कहा, ‘बीजेपी की सियासत बिल्कुल गलत है। ये लव जिहाद का मामला नहीं है। ये महिला की हत्या, उस पर जुल्म, ये अत्याचार का वाक्या है। हमने इसकी निंदा करते है। देश के मर्दों के दिमाग में महिलाओं पर जुल्म करने की बीमारी है, उनके दिमाग का इलाज कराना चाहिए।’

ओवैसी ने कहा
आपको बता दे ओवैसी ने  कहा कि आफताब का मामला लव जिहाद का नहीं है। बीजेपी चुनाव से पहले सियासी रोटी सेंकना चाहती है। इसे मजहब से चश्मे से नहीं देखना चाहिए। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने पूछा कि, बिल्कीस बानो केस पर बीजेपी चुप क्यों है। मोरबी के मेन गुनहागर को नहीं पकड़ा गया है। गुजरात में हमारी कोशिश 13 विधानसभा सीट जीतने की है।
इन सीटों पर चुनाव लड़ रही AIMIM
बता दे गुजरात में ओवैसी लगातार सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर ओवैसी सभी पार्टियों पर निशाना साध रहे हैं। एक सभा में उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 27 सालों से बीजेपी की जीत के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। पीएम मोदी पिछले 27 साल से कांग्रेस को चाय पिला-पिला कर चुनाव हरा रहे हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी AIMIM 13 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox