Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeShraddha Murder: श्रद्धा हत्याकांड पहुंचा दिल्ली हाइकोर्ट, CBI जांच की उठी मांग

Shraddha Murder:

Shraddha Murder: श्रद्धा हत्याकांड मामला अब दिल्ली हाईकोर्ट पहुंच गया है। दरअसल इस मामले को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। जिसमें कहा गया है कि इस मामले की जांच को दिल्ली पुलिस से लेकर सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया जाए। इसके आगे इस याचिका में कहा गया है कि यह घटना 6 महीना पुरानी है, दिल्ली पुलिस इस मामले में सही तरीके से जांच नहीं कर पाएगी। आपको बता दे यह याचिका श्रद्धा हत्याकांड के एक प्रैक्टिसिंग वकील ने दायर की है।

सोमवार को हो सकता आरोपी का नार्को टेस्ट 

आपको बता दे इसके आगे याचिका में यह भी कहा गया है कि इस मामले से जुड़ी हर जानकारी दिल्ली पुलिस मीडिया तक पहुंचा रही है, जिसकी कानून के अनुसार अनुमति नहीं है। बता दे कि आज सोमवार को दिल्ली पुलिस श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट करा सकती है। जिसके बाद कई राजों से पर्दा उठेगा।

पुलिस को मिले शव के 13 टुकड़े 

आपको बता दे पुलिसिया जांच के मुताबिक आरोपी आफताब ने अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर की बीते 18 मई की शाम को गला घोंट कर हत्या कर दी थी। इसके बाद आफताब ने उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए और महरौली में अपने घर पर लगभग तीन हफ्ते तक 300 लीटर के एक फ्रिज में रखा। आफताब लगातार श्रद्धा के शव के टुकड़ों को आसपास की जगहों में फेंकता रहा। पुलिस अब तक शव के 13 टुकड़े बरामद कर चुकी है, जिनमें ज्यादातर हड्डियां हैं।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी! हाथ लगा श्रद्धा का जबड़ा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular