Friday, July 5, 2024
HomeDelhiSI And SHO Fight: गोविन्दपुरी थाने में SI और SHO के बीच...

SI And SHO Fight:

नई दिल्ली: दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के गोविन्दपुरी पुलिस थाने में एक सब इंस्पेक्टर और एसएचओ के बीच जमकर हुई मारपीट के बाद सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। जमकर चले लात घूसों में दोनों को ही चोटें आई थी, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया।

रिपोर्ट को लेकर छिड़ी दोनों में बहस

जानकारी के मुताबिक गोविंदपुरी थाने में तैनात 2010 बैच का सब इंस्पेक्टर महेश एसएचओ जगदीश के कमरे में कागजों का बंडल लेकर पहुंचे थे। महेश को एक केस में हाई कोर्ट में दाखिल की जाने वाली स्टेटस रिपोर्ट पर एसएचओ के सिग्नेचर चाहिए थे, लेकिन स्टेटस रिपोर्ट में कुछ गड़बड़ियां मिलने पर एसएचओ उन्हें ठीक करने लगे। आरोप है कि इस दौरान एसआई महेश इससे नाराज हो गया उसने कहा कि ये रिपोर्ट स्टैंडिंग काउंसिल चेक कर चुके हैं।

जांच पूरी होने तक एसआई सस्पेंड

सब इंस्पेक्टर ने दावा किया कि जो रिपोर्ट यानी एसआर उसने तैयार की है वो एक दम सटीक है। जिसके बाद दोनों में बहस शुरु हो गई और ये बहस हाथापाई में बदल गई। वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने लात घूंसे चलते देख बीच बचाव किया। इस लड़ाई में एसएचओ के हाथ में चोट आई जबकि एसआई महेश भी घायल हो गए। एसआई ने पीसीआर कॉल कर एसएचओ पर मारपीट और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। हालांकि दिल्ली पुलिस ने जांच पूरी होने तक सस्पेंड कर दिया है।

ये भी पढ़ें: ट्विटर पर एक यूजर ने की मां काली को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट, ट्विटर ने कोर्ट से कही से ये बात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular