होम / Sidhu Moosewala Murder: 17 महीने बाद हुआ सबसे बड़ा खुलासा, पता चली मूसेवाला को मारने की वजह

Sidhu Moosewala Murder: 17 महीने बाद हुआ सबसे बड़ा खुलासा, पता चली मूसेवाला को मारने की वजह

• LAST UPDATED : October 12, 2023

India News,(इंडिया न्यूज), Sidhu Moosewala Murder: पंजाब के फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड में आज 17 महीने बाद सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। यह खुलासा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन थापन द्वारा किया गया है। सचिन द्वारा मूसेवाला की हत्याकांड का कारण और मौत का तरीका तय होने का समय बताया गया है।

मूसेवाला हत्याकांड में आज सबसे बड़ा खुलासा 

सचिन के अनुसार 2021 में कबड्डी कप हुआ था। जो आयोजन मूसे वाला की हत्या का कारण बन गया। यह आयोजन बंबीहा गैंग द्वारा करवाया गया था। जिसके बाद ही हत्या की साजिश रची गई। सचिन का कहना है कि वह इस समय जेल में था। परंतु उसे पता चला कि मूसेवाला का कत्ल होने वाला है।

अजरबैजान से भारत सचिन को प्रोडक्शन वारंट पर लाई थी। सचिन थापन का कहना है कि वह अगस्त 2021 में लॉरेंस बिश्नोई सहित राजस्थान की अजमेर जेल में बंद था। जिस समय पंजाब में कबड्डी कप का आयोजन होने वाला था। यह कबड्डी कप बंबीहा गैंग ने करवाया था।

लॉरेंस और मूसेवाला के बीच क्या हुआ?

लॉरेंस द्वारा मूसेवाला को फोन पर यह कहा गया कि वह इस कप में न जाए। लॉरेंस के मना करने के बाद भी सिद्धू मूसेवाला उस कप के प्रतियोगिता में गया। जिसके बाद लॉरेंस द्वारा मूसेवाला को फोन पर पूछा गया कि वह उसके मना करने के बावजूद भी वहां क्यों गए? पुलिस सूत्रों के मुताबिक सचिन थापन द्वारा बताया गया कि लॉरेंस द्वारा मूसेवाला को गालियां दी गई, मूसेवाला द्वारा भी लॉरेंस को उसी अंदाज में जवाब दिया गया।

जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को मानसा के गांव जवाहर में अंधाधूंधू गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस और गोल्डी बराड़ गैंग द्वारा ली गई। पुलिस द्वारा इस मामले में 30 से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा चलाया गया। मानसा के एसएसपी डॉक्टर नानक सिंह का कहना है कि मामला अभी जांच का विषय है। इसलिए अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

इसे भी पढ़े:दिल्ली दिलवाली नहीं, पत्थरदिल वाली है! लाश को कुचलती रही गाड़ियां…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox