होम / सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड, कांग्रेस पार्टी का केजरीवाल आवास के पास प्रदर्शन

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड, कांग्रेस पार्टी का केजरीवाल आवास के पास प्रदर्शन

• LAST UPDATED : May 30, 2022

इंडिया न्यूज़, Sidhu Moosewala Death : दुनियाभर में मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर पंजाब से दिल्ली तक उबाल उठा हुआ है। कांग्रेस कार्यकतार्ओं ने इसे पंजाब में सत्तारूढ़ आप की नाकामी करार करते हुए सोमवार को राजधानी में अरविंद केजरीवाल के घर के पास वाले क्षेत्र में जमकर प्रदर्शन कर रहें है। पंजाब के मानसा जिले में रविवार के दिन कुछ अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला कहीं जाते हुए उसकी गाड़ी के अंदर ही गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी।

मूसेवाला की हत्या के लिए आप पार्टी को ठहराया जम्मेदार

राजधानी कांग्रेस ने आज सोमवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास के पास लागों ने काफी संख्या में विरोध प्रदर्शन किया और एक दिन पहले पंजाब के सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए आप पार्टी को जम्मेदार ठहराया गया है।

कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष अनिल चौधरी सहित प्रदर्शनकारियों ने सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर से केजरीवाल के आवास की ओर जमकर मार्च निकाला, लेकिन दिल्ली पुलिस द्वारा उन्हें केजरीवाल के घर पहुंचने से पहले ही बीच में ही रोक दिया। इसके बाद पुलिस अनिल चौधरी समेत कई नेताओं को हिरासत में लेकर सिविल लाइंस थाने ले गई।

‘आप’ सरकार जिम्मेदार

चौधरी ने अपने ब्यान में कहा कि सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्याकांड के लिए पूरी तरह से ‘आप’ सरकार जिम्मेदार है। अरविंद केजरीवाल को इसका इस सवाल का जवाब जरूर मांगा जाएगा कि मूसेवाला की सुरक्षा आखिर वापस क्यों ली गई, जबकि उनकी जान को पहले से ही खतरा था और यह बात पंजाब में सभी खुफिया एजेंसियों को पता थी।

ये भी पढ़े : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला का हुआ मर्डर, कुछ महान कलाकारों ने जताया दुःख

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox