Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiManish Sisodia: गिरफ्तारी के खिलाफ SC पहुंचे सिसोदिया को बड़ा झटका, कोर्ट...

Manish Sisodia: दिल्ली आबकारी नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की याचिका खारिज कर दी। बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की याचिका खारिज करते हुए कहा कि आपको दिल्ली हाई कोर्ट का रुख करना चाहिए। साथ ही SC ने कहा कि दिल्ली हाई कोर्ट में जमानत याचिका सहित विभिन्न कानूनी उपाय उपलब्ध हैं। आपको पहले वहीं जाना चाहिए था। मालूम हो, आबकारी नीति मामले में मुश्किलों में फंसे मनीष सिसोदिया ने अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था।

सिसोदिया की रविवार को हुई थी गिरफ्तारी

बता दें, आबकारी नीति घोटाले के मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को रविवार को लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने बीते सोमवार देश भर में विरोध प्रदर्शन किया। विरोध के दरम्यान आप नेताओं ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था। आप ने मोदी सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों को दुरूपयोग करने का आरोप लगाया ।

सिसोदिया को पांच दिन की रिमांड

बता दें,कल यानि सोमवार को सिसोदिया को पेशी के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट ले जाया गया था। जहां सीबीआई की विशेष अदालत ने उन्हें चार मार्च तक सीबीआई हिरासत में भेज दिया था। मालूम हो, बीते रविवार को आठ घंटे की पूछताछ के बाद सिसोदिया की गिरफ्तारी हुई थी।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular