Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiकोर्ट में पेश किए गए मनीष सिसोदिया; CBI ने मांगी पांच दिन...

manish sisodiya : बीते रविवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार किया। बता दें,
शराब घोटाले के सिलसिले में कल 8 घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई ने सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया। मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में आज आम आदमी पार्टी देशव्यापी स्तर पर प्रदर्शन कर रही है। वहीं, आम आदमी पार्टी इस पूरे वाकये को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर है।

CBI ने मांगी पांच दिन की रिमांड

बता दें, गिरफ्तारी के बाद सीबीआई टीम मनीष सिसोदिया को लेकर कोर्ट के लिए निकली। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को राउज एवन्यू कोर्ट में पेश किया। सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की टीम ने पांच दिन की रिमांड मांगी है। मालूम हो, जब जज ने रिमांड पर केंद्रीय एजेंसी से सवाल पूछा “आपको और रिमांड क्यों चाहिए? इसपर सीबीआई ने रिमांड पर कोर्ट में ये दलील दी की सिसोदिया ने उनके सवालों का उत्तर नहीं दिया है। वो अभी इस मामले में और पूछताछ करना चाहती है।

सड़क पर उतरे आप कार्यकर्ता

बता दें, जब से सिसोदिया की गिरफ्तारी हुई है तब से आप कार्यकर्ता केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर है। आप नेता सड़क पर उतर सिसोदिया की गिरफ्तारी का विरोध कर रहें हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, आदमी पार्टी के करीब 70 नेताओं को पुलिस ने अब तक हिरासत में लिया है। पार्टी दफ्तर में मौजूद कार्यकर्ता लगातार केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular