Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiSleeper Cells In Delhi: खालिस्तानी स्लीपर सेल की आहट, बड़ी साजिश रच...

Sleeper Cells In Delhi: राजधानी दिल्ली और उसे सटे NCR के इलाकों में एक बार फिर खालिस्तानी स्लीपर सेल एक्टिव हो गए हैं। सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली-NCR में बड़े हमले की चेतावनी दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली-NCR के क्षेत्र में खालिस्तानी स्लीपर सेल के आतंकी नेटवर्क सक्रिय पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि पश्चिमी दिल्ली के कई इलाकों में खालिस्तान समर्थक पोस्टर देखे गए हैं। इन सब से पुलिस में खलबली मच गई है।

आतंकी हमले की कोशिश  

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, खालिस्तानी स्लीपर सेल दिल्ली में आतंकी हमलों को अंजाम दे सकते हैं। वहीं विकासपुरी, जनकपुरी, पश्चिम विहार, पीरागढ़ी और पश्चिमी दिल्ली के अन्य हिस्सों में खालिस्तानी समर्थक पोस्टर देखें गए हैं। ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों को आशंका है कि किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने का प्लान किया जा रहा है।

दीवारों पर दिखें खालिस्तानी समर्थक पोस्टर

बता दें कि इन इलाकों में लगे खालिस्तानी समर्थक पोस्टरों को स्थानीय पुलिस ने तुरंत हटाकर दीवारों को फिर से रंग दिया गया है। यहां दो समूहों (153-बी) के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने और आपराधिक साजिश (120-बी) के तहत भारतीय दंड संहिता (IPC) की धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

इन सबसे से पुलिस ने इन इलाकों में तालाशी तेज कर दी है और वह सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले रही है।  दिल्ली में शांति और सद्भाव को बिगाड़ने की योजना बना रहे खालिस्तानी संगठनों के बारे में खुफिया एजेंसियों के इनपुट के कारण पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है और संदिग्ध पर पैनी नजर रखी जा रही है।

ये भी पढ़ें: कच्चे तेल की कीमत में गिरावट, पेट्रोल-डीजल की बढ़ते दामों से जल्द मिलेगी राहत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular