Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiSonali Phogat Case: आज होगा सोनाली फोगाट का पोस्टमार्टम, जल्द सामने आएगा...

Sonali Phogat Case: भारतीय जनता पार्टी की नेता एवं अभिनेत्री सोनाली फोगाट की मौत एक गुत्थी बनती जा रही है। आपको बता दे कि सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ने गोवा के अंजुना थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल इस शिकायत में उन्होंने अपनी बहन की हत्या की आशंका जताई है। आपको बता दे कि सोनाली का गोवा में 23 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। जिसके बाद से ही उनके परिवार ने उनकी मौत को सामान्य नहीं बताया है।

दो डॉक्टरों का पैनल करेगा पोस्टमार्टम 

अभिनेत्री सोनाली फोगाट के पार्थिव शरीर का आज बुधवार को गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा। जिससे सोनाली फोगाट की मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके। आपको बता दे कि यह पोस्टमार्टम दो डॉक्टरों का पैनल करेगा। सोनाली के निधन के बाद उनके परिजन गोवा पहुंच गए हैं तो गोवा पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है।

सोनाली के भांजे ने लगाए ये आरोप

इस बीच सोनाली फोगाट के भांजे एडवोकेट विकास ने उनकी मौत के लिए उसके निजी सचिव सुधीर सांगवान को का जिम्मेदार बताया है। विकास ने सुधीर सांगवान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने ही सोनाली फोगाट की मौत की साजिश रची है। जबकि इस मामले में विकास का कहना है कि सुधीर सांगवान के कहने पर यहां फार्म हाउस से लैपटॉप और जरूरी सामान उठा लिया गया है। इसमें सारा डाटा और जमीन और प्रॉपर्टी के कागजात भी सेव थे।

परिवार ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार

सोनाली के पारिवारिक सदस्यों ने पोस्टमार्टम के लिए फाइल पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया। अमन पूनिया ने बताया कि हस्ताक्षर हम तब तक नहीं करेंगे, जब तक FIR दर्ज नहीं करेंगे। अमन का कहना है कि हम मंगलवार शाम से आए हुए हैं। पुलिस सहयोग नहीं कर रही। आपको बता दे जीजा ने कहा कि कुछ न्यूज चैनल पर उसका पोस्टमार्टम होने की खबरें चलाई जा रही हैं, जो अफवाह हैं।

 

ये भी पढ़े: तेजस्वी यादव के मॉल पर CBI का छापा, जानिए क्या है तेजस्वी का इस मॉल से कनेक्शन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular