Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiSonu On Police Remand For Four Days : रोहिणी अदालत में आरोपित...

- रोहिणी अदालत में आरोपित यूनुस उर्फ सोनू की पेशी हुई। अदालत ने सुनवाई के बाद उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पेशी के बाद जब वह अदालत से बाहर आया तो उसके तेवर बदले हुए थे और वह खुद को कैमरे पर कसूरवार बता रहा था।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Sonu On Police Remand For Four Days : जहांगीरपुरी हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस की कार्रवाई तेजी से आगे बढ़ रही है। घटना के दो दिन बाद भी पुलिस आरोपितों के धर पकड़ में लगी हुई है। इसी क्रम में मंगलवार को पुलिस ने जहांगीरपुरी हिंसा मामले के मुख्य आरोपित यूनुस उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया था। जिसकी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में पेशी हुई। यूनुस पर हिंसा के दौरान फायरिंग करने का आरोप है। गोली चलाते हुए इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुख्य महानगर दंडाधिकारी सतबीर सिंह की अदालत में चल रही है सुनवाई Sonu On Police Remand For Four Days 

इस मामले की सुनवाई मुख्य महानगर दंडाधिकारी सतबीर सिंह की अदालत में चल रही है। यूनुस के साथ शेख हमीद को भी पेश किया गया। क्राइम ब्रांच ने अदालत को बताया कि मामले से जुड़े कुछ सुबूत मिले हैं। जिनकी कड़ी को आपस में जोड़ने के लिए आरोपित से पूछताछ जरूरी है। शेख हमीद पर दंगाइयों को कांच की बोतलें उपलब्ध कराने का आरोप है। क्राइम ब्रांच ने आदालत से सात दिन की पुलिस रिमांड मांगी थी लेकिन आदालत ने चार दिन की रिमांड दे दी है।

अदालत से बाहर आते ही आरोपित के बदले तेवर

गौरतलब है कि रोहिणी कोर्ट में पेशी के लिए ले जाने के दौरान मुख्य आरोपित अंसार का भी एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें वह फिल्म पुष्पा की स्टाइल में इशारे करते हुए दिख रहा है और मुस्कुरा भी रहा है। हालांकि पेशी के बाद जब वह अदालत से बाहर आया तो उसके तेवर बदल गए थे और वह खुद को कैमरे पर अपने आपको कसूरवार बता रहा था। इसके अलावा तोड़फोड़, पथराव आदि के भी कई वीडियो सामने आ रहे हैं। हिंसा में जहांगीरपुरी सी ब्लाक के प्रधान इसराफिल के बेटे अहसनूर का नाम भी सामने आया है।

घटना के पीछे हो सकती है बड़ी साजिश

क्राइम ब्रांच के पास घटना से संबंधित जो वीडियो सामने आए हैं। उससे पुलिस को लग रहा है कि घटना के पीछे के एक बड़ी साजिश हो सकती है। फिलहाल फारेंसिक टीमें साक्ष्य एकत्रित कर रही है। फारेंसिक टीम साक्ष्यों को जुटाने और हिंसा में शामिल आरोपितों की पहचान कर उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही है। ताकि पूरे मामले का पटाक्षेप हो सकें। (Sonu On Police Remand For Four Days)

Also Read : Mission Of Congress 2024 : कांग्रेस अपने मिशन 2024 के तहत सोनिया गांधी, प्रशांत किशोर लोकसभा चुनाव पर कर रहे हैं मंथन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular