Delhi

South Delhi Crime News: थप्पड़ का बदला चाकू से… बात करने से मना किया तो बन गया ‘शैतान’, कहानी दिल्ली के एक सिरफिरे की…

India News(इंडिया न्यूज़), South Delhi Crime News: दक्षिणी दिल्ली के लाडो सराय में गुरुवार सुबह एक कैब के अंदर एक व्यक्ति ने 23 वर्षीय एक महिला को कथित तौर पर 13 बार चाकू मारा। लड़की को एम्स में आईसीयू में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उसके सिर और गर्दन समेत शरीर पर कई जगहों पर चाकू से वार किया गया था। आरोपी गौरव पाल को कैब ड्राइवर और स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। पाल ने दावा किया कि वे दो साल से दोस्त थे लेकिन उसने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक और युवती एक साथ काम करते थे।

सुबह से अपनी कार में इंतज़ार कर रहा था

घटना के वक्त गौरव अपनी आई 10 कार से मौके पर पहुंचा और उसका इंतजार कर रहा था। डीसीपी के मुताबिक, पाल ने कथित तौर पर चंद्रिका मलिक से बात करने की कोशिश की। वह चंद्रिका को काम पर छोड़ने की पेशकश करता है, लेकिन चंद्रिका उससे बात करने से इनकार कर देती है। इससे विवाद बढ़ गया और उसने उसे थप्पड़ मार दिया। उसने उसका फोन छीनने की कोशिश की लेकिन वह ‘चोर-चोर’ चिल्लाने लगी। इसके बाद चंद्रिका कैब में बैठ गई। गौरव उसके पीछे गया और बहस करते हुए चला गया। इसके बाद उसने कथित तौर पर चाकू से उस पर हमला किया, जो वह घर से लाया था। गौरव ने चाकू अपनी पैंट की जेब में रखा था।

चेहरे और सिर पर खून

पुलिस ने बताया कि चंद्रिका की चीख सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो कैब ड्राइवर ने पाल को पकड़ लिया। वारदात के बाद शूट किए गए घटना के वीडियो में महिला चेहरे और सिर पर खून से लथपथ दिख रही है और रो रही है और लोगों से उसे अस्पताल ले जाने की गुहार लगा रही है।आरोपी पिछले दो साल से उसका पीछा कर रहा था। वह हर जगह पहुंचकर उससे शादी करने के लिए कहता था। उसने कहा कि अगर वह उसके साथ नहीं आई तो वह उसे मार डालेगा। दो महीने पहले हमने साकेत थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

गौरव पाल गाजियाबाद के रहने वाले हैं

27 वर्षीय गौरव पाल ,गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश निवासी के रूप में हुई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पीड़िता के मामा ने बताया कि पीड़िता स्नातक अंतिम वर्ष की छात्रा है। पढ़ाई के साथ-साथ वह घर में मदद के लिए नौकरी भी तलाश रही थी।गुरुवार को पीड़िता एक निजी कंपनी में इंटरव्यू देने के लिए सुबह 6.30 बजे घर से निकली थी। इसी दौरान रास्ते में उसकी मुलाकात आरोपी से हुई और पीड़िता की आरोपी से कुछ बातचीत भी हुई। इसके बाद जब पीड़िता अपनी पहले से बुक की गई कैब में बैठने लगी तो आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

गौरव मनोरोगी किस्म का था

लाडो सराय में चंद्रिका मलिक पर चाकू से कई वार करने वाला गौरव मनोरोगी किस्म का है। यही वजह है कि चंद्रिका पिछले छह महीने से घर से ही काम कर रही थीं। चंद्रिका के ऑफिस के सीनियर ने बताया कि गौरव की वजह से सिर्फ चंद्रिका ही परेशान नहीं थी बल्कि पूरा ऑफिस परेशान था। चंद्रिका के सीनियर ने बताया कि वह साइको टाइप है।

इसे भी पढ़े:High Alert In Delhi: Israel-Hamas युद्ध के बीच आज दिल्ली में…

Nidhi Jha

Journalist, India News, ITV network.

Recent Posts

Delhi News : दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले विशेष मतदाता पुनरीक्षण अभियान शुरू

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली में मंगलवार से विशेष…

1 month ago

Delhi News: मजदूर ने मांगी मजदूरी, कंपनी के मालिक ने पीट-पीटकर ले ली जान

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली में फरीदाबाद जिले में…

1 month ago

Excise Policy Case: CM अरविंद केजरीवाल को नहीं मिली राहत, फिर बढ़ी न्यायिक हिरासत

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Excise Policy Case: देश की राजधानी दिल्ली की एक अदालत ने…

1 month ago

Eating Non-Veg Foods: लंबे ब्रेक के बाद नॉन वेज खाने की सोच रहे हैं? इन सावधानियों से बचें

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Eating Non-Veg Foods: लंबे समय तक शाकाहारी रहने के बाद अचानक…

1 month ago

Delhi News: इतने करोड़ रुपये की लागत से बनेगा भारत वंदना पार्क,सांस्कृतिक विविधता के होंगे दर्शन

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi News: गंगा मां के किनारे बसा बनारस हो या पटना…

1 month ago

Home Remedies for Glowing Skin: चेहरे को बेदाग और ग्लोइंग बनाने के लिए इन 3 सुपरफूड्स का रोजाना खाएं

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Home Remedies for Glowing Skin: एक सुंदर और निखरी त्वचा की…

1 month ago