Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiSpiceJet Airlines: कैमरे में कैद हुई SpiceJet की हैवानियत, यात्रियों को नहीं...
SpiceJet Airlines:

SpiceJet Airlines: दिल्ली हवाई अड्डे से स्पाइसजेट एयरलाइन कंपनी की लापरवाही से जुड़ा एक मामला सामने आया है। जिसमें भारतीय यात्रियों को कंपनी के मिस मैनेजमेंट का खामियाजा भुगतना पड़ा। दरअसल, कंपनी ने दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्रियों को कथित रूप से बोर्डिंग गेट पर एक घंटे से अधिक समय तक इंतजार कराया है।

व्लॉगर ने शेयर किया वीडियो 

दरअसल, मामला 10 जनवरी का है जहां SpiceJet ने बेंगलुरु जाने वाली एक उड़ान और बोर्डिंग गेट के बीच सभी यात्रियों को बंद कर दिया था। इस मामले का खुलासा एक ट्रैवल व्लॉगर की मदद से हुआ, व्लॉगर सौमिल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया, कंपनी ने एक उड़ान और बोर्डिंग गेट के बीच सभी यात्रियों को बंद कर दिया था। इसके बाद जब यात्रियों ने बोर्डिंग गेट खोलने के लिए कहा तो वहां मौजूद अधिकारियों ने ऐसा करने से इंकार कर दिया और सभी अधिकारी वहां से लापता हो गए। बता दें ये पूरा मामला दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 का है।

यहां देखें वीडियो:- https://www.instagram.com/reel/CnRD08GqjCm/?utm_source=ig_web_copy_link

यात्रियों को पानी देने से किया इंकार 

व्लॉगर ने आगे बताया कि वहां पर वरिष्ठ नागरिक एक घंटे से ज्यादा समय के लिए बंद थे। यात्रियों के पानी मांगने पर अधिकारियों ने उन्हें पानी भी नहीं दिया। और उनसे कहा कि जब गेट खुलेंगे तब फ्लाइट में जाकर पानी पी लें। वीडियो में एयरलाइन अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों के साथ यात्रियों को बहस करते हुए भी देखा गया है।

सामने आई एयरलाइन की सफाई

वहीं इस पर स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने कहा है कि नेटवर्क में खराब मौसम की वजह से उड़ान में देरी हुई। जिस कारण सभी यात्रियों को एयरोब्रिज में ही प्रतीक्षा करने के लिए कहा गया। क्योंकि पहले ही उनकी सुरक्षा जांच हो चुकी थी।

कंपनी प्रवक्ता बोले…

वहीं पानी वाली बात पर प्रवक्ता ने कहा कि उन सभी यात्रियों को पानी दिया गया था जोकि एयरोब्रिज मार्ग और विमान के दरवाजे पास निचली मंजिल पर मौजूद थे। सामने आया वीडियो बोर्डिंग गेट के बाहर शूट किया गया था। जिसकी पहुंच सीमित थी।

ये भी पढ़े: 54 वर्षीय महिला का कत्ल कर कब्रिस्तान में लाश दफना आए हत्यारे, 3 गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular