Tuesday, May 21, 2024
HomeBreaking NewsSpiceJet: डोर लॉक जाम होने से टॉयलेट में घंटो फंसा रहा फ्लायर

SpiceJet: डोर लॉक जाम होने से टॉयलेट में घंटो फंसा रहा फ्लायर

India News(इंडिया न्यूज़), SpiceJet: दरवाज़ा लॉक ख़राब होने के कारण कल एक यात्री स्पाइसजेट विमान के शौचालय में एक घंटे से अधिक समय तक फंसा रहा। मुंबई से बेंगलुरु जा रहा यात्री विमान के हवा में उड़ने के तुरंत बाद शौचालय जाने के लिए अपनी सीट छोड़ कर चला गया था। उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि बाकी यात्रा के लिए तंग शौचालय में कमोड का ढक्कन ही उनकी सीट होगी।

स्पाइसजेट ने असुविधा के लिए माफी मांगी

जब यात्री ने शौचालय से बाहर निकलने की कोशिश की तो पाया कि ताला फंसा हुआ है। स्थिति का पता चलने पर, चालक दल ने बाहर से दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। विमान के बेंगलुरू में उतरने के बाद ही यात्री को उसकी कैद से बचाया गया और एक इंजीनियर दरवाजा खोलने में कामयाब रहा। स्पाइसजेट ने यात्री को हुई असुविधा के लिए खेद जताया है और माफी मांगी है। इसमें यह भी कहा गया है कि यात्री को उसके हवाई किराए का पूरा पैसा वापस मिलेगा।

मैसेज की फोटो हुई वायरल

एयरलाइंस के एक बयान में कहा गया, “16 जनवरी को, मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में एक यात्री दुर्भाग्य से लगभग एक घंटे तक शौचालय के अंदर फंसा रहा, जबकि विमान दरवाजे के लॉक में खराबी के कारण उड़ान भर रहा था। कागज के एक टुकड़े पर एक संदेश की तस्वीर अब वायरल हो गई है, कई लोगों का दावा है कि चालक दल ने फंसे हुए यात्री के लिए यह नोट लिखा था और इसे बंद बाथरूम के दरवाजे के नीचे से सरका दिया था। संदेश में कहा गया है कि बार-बार प्रयास करने के बावजूद वे दरवाजा खोलने में असफल रहे और विमान के उतरते ही उड़ने वाले को बचा लिया जाएगा। नोट में यात्री से नहीं घबराने को कहा गया है।

इसे भी पढ़े:

 

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular