Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiStabbing To Death : बदमाशों ने आइसक्रीम विक्रेता को चाकू मारकर की...

- शैतान चौक पानी की टंकी के पास चार युवकों ने आइसक्रीम विक्रेता को घेर कर उसे बेरहमी से पीटा और फिर चाकू मारकर उसकी हत्या कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। लोग उसे अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Stabbing To Death : भजनपुरा में बुधवार देर रात को एक आइसक्रीम विक्रेता की हत्या बदमाशों ने चाकू मारकर कर दी। इस वारदात को अंजाम चार युवकों ने दिया। मृतक मुहम्मद तमकीन के परिजनों ने आशंका जताई है कि रंजिश के चलते मोहल्ले के कुछ युवकों ने उसकी हत्या की है। पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार तमकीन भजनपुरा के सुभाष मोहल्ला गली नंबर-नौ में किराये के एक मकान में रहता था। उसके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। वह ठेला पर आइसक्रीम बेचता था।

काम खत्म कर घर लौटने के दौरान बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम Stabbing To Death

Stabbing To Death

पुलिस ने चश्मदीदों के पूछताछ के आधार पर बताया कि मुहम्मद तमकीन काम खत्म कर ठेला लेकर अपने घर लौट रहा था। उसी वक्त शैतान चौक पानी की टंकी के पास चार युवकों ने घेर कर हमला कर दिया। पहले युवकों ने उसे बेरहमी से पीटा और फिर चाकुओं से गोद दिया। लोग ही उसे लेकर अस्पताल गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मोहल्ले के युवकों से हुआ था झगड़ा

Stabbing To Death

मृतक मुहम्मद तमकीन के भांजे मुहम्मद समीर ने बताया कि उसके मामा का तीन दिन पहले मोहल्ले के कुछ युवकों से झगड़ा हुआ था। युवकों ने आइसक्रीम खरीदने के दौरान पैसों को लेकर विवाद खड़ा किया था। उस दौरान हाथापाई भी हुई थी, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। उसने आशंका जताई है कि उन्हीं युवकों ने उसके मामा की हत्या की है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई है। आरोपितों की पहचान हो चुकी है। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। बहुत जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Also Read : Cheated Two Lakh Rupees : एक लाख रुपये का लोन दिलाने के नाम पर सर्विस चार्ज के रूप में ठगे दो लाख रुपये

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular