Friday, July 5, 2024
HomeDelhiशराब घोटाले के चार्जशीट में नाम को लेकर ‘आप’ नेता राघव चड्डा...

इंडिया न्यूज, delhi excise scam: शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय(ED) द्वारा पेश की गई चार्जशीट में नाम को लेकर ‘आप’ नेता राघव चड्डा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शिकायत में मुझे आरोपी के रूप में नामित किए जाने वाले समाचार लेख/रिपोर्ट तथ्यात्मक रूप से गलत हैं। उन्होंने इसे दुष्प्रचार बताते हुए कहा,” यह मेरी प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचाने के लिए दुर्भावनापूर्ण प्रचार का हिस्सा प्रतीत होते हैं।”

आरोप लगाने का आधार स्पष्ट नहीं: राघव चड्डा

आप नेता ने आगे कहा,” ED द्वारा दायर की गई किसी भी शिकायत में मुझे आरोपी या संदिग्ध के रूप में नामित नहीं किया गया है। उक्त शिकायतों में मुझ पर किसी प्रकार का कोई आरोप नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि शिकायत में मेरा नाम किसी बैठक में उपस्थित व्यक्ति के रूप में उल्लिखित है, हालांकि इस तरह के आरोप लगाने का आधार स्पष्ट नहीं है।”

उन्होंने इस खबर पर मीडिया से अपील करते हुए कहा,” मैं मीडिया और प्रकाशन गृहों से अनुरोध करता हूं कि वे कोई गलत रिपोर्टिंग न करें और इस मुद्दे को स्पष्ट करें, अन्यथा मैं कानूनी कार्रवाई करने के लिए बाध्य हो जाऊंगा।”

उल्लेखनीय है कि दिल्ली शराब नीति में अनियमितता के आरोप में प्रवर्तन निदेशालय(ED) जांच कर रही है। वर्तमान में मामले में दिल्ली सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया न्यायिक हिरासत में हैं। मामले में सीबीआई भी जांच कर रही है। सिसोदिया से पूछताछ में सीबीआई को कई अहम सबूत मिले हैं। जिसके आधार पर इसकी जांच जारी है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular