होम / कथित व्हाट्सएप चैट पर बीआरएस एमएलसी के कविता का बयान, कहा- “मैं सुकेश चंद्रशेखर से परिचित भी नहीं”

कथित व्हाट्सएप चैट पर बीआरएस एमएलसी के कविता का बयान, कहा- “मैं सुकेश चंद्रशेखर से परिचित भी नहीं”

• LAST UPDATED : April 13, 2023

BRS MLC Kavitha On Sukesh Chandrasekhar:कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल में बंद आप नेता सत्येंद्र जैन और बीआरएस नेता और तेलंगाना के सीएम की बेटी के कविता के साथ अपनी कथित व्हाट्सएप चैट को सार्वजनिक कर दिया है।

उन्होंने लिखा, यही एप्लीकेशन और अटैच चैट्स आम आदमी पार्टी, अरविंद केजरीवाल और बीआरएस नेता के. कविता के बीच की कड़ी को उजागर करती हैं, जो दिल्ली शराब घोटाले में शामिल हैं।

अब के कविता ने इस कथित व्हाट्सएप चैट पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है, “मैं सुकेश चंद्रशेखर से परिचित भी नहीं हूं। मुझे यह भी नहीं पता कि वह कौन है।”

दरअसल, बुधवार को जारी कथित व्हाट्सएप चैट में चंद्रशेखर ने आरोप लगाया है कि दिल्ली आबकारी नीति घोटाले को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और बीआरएस नेता के बीच संबंध हैं। चंद्रशेखर ने आप और केजरीवाल पर उनके साथ कई अनुबंध और व्यापारिक सौदे करने का आरोप लगाया है। जिसमे कहा गया है कि यह मेरे द्वारा अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को दिए गए 15 करोड़ रुपये के संबंध में है, जिसे हैदराबाद में बीआरएस की के. कविता को देने के लिए कहा गया था।

साथ ही चंद्रशेखर ने अपने पत्र में कहा है कि आवेदन और चैट संलग्न आम आदमी पार्टी, अरविंद केजरीवाल और कविता के बीच सांठगांठ को दर्शाता है, जो कथित तौर पर दिल्ली शराब नीति घोटाले में शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली की मंडोली जेल में बंद चंद्रशेखर पर एक व्यवसायी की पत्नी से 200 करोड़ रुपये वसूलने का आरोप है। साथ-साथ वह आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ भी अपने कथित संबंध को लगातार मीडिया के सामने स्वीकार्य करता रहा है।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox