होम / अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेसियों ने ट्रेन रोकी

अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेसियों ने ट्रेन रोकी

• LAST UPDATED : June 20, 2022

इंडिया न्यूज, New delhi news : अग्निपथ योजना के खिलाफ भारत बंद के ऐलान और राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के बीच दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों और रेल पटरियों पर उतर चुके हैं। नई दिल्ली में शिवाजी ब्रिज स्टेशन पर बड़ी संख्या में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता जुट गए। इस दौरान उन्होंने एक ट्रेन का रास्ता भी रोक दिया और इंजन पर चढ़ गए। सुरक्षाकर्मियों ने काफी मशक्कत के साथ इन्हें हटाकर ट्रेन को रवाना किया। उधर कनॉट प्लेस में भी कांग्रेस कार्यकतार्ओं ने सड़कों पर नारेबाजी की और बसों के आगे खड़े हो गए।

अग्निपथ योजना को अपने आंदोलन का बनाया हिस्सा

राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ को लेकर आक्रोशित कांग्रेस ने अग्पिनपथ योजना पर युवाओं के गुस्से को देखते हुए इस मुद्दे को भी अपने आंदोलन का हिस्सा बना लिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के अलावा कई बड़े नेताओं की मौजूदगी में जंतर-मंतर पर कांग्रेस सत्याग्रह कर रही है। इस बीच कनॉट प्लेस में अचानक सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे और हंगामा करने लगे। पुलिस को इन्हें संभालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। शिवाजी ब्रिज पर भी कांग्रेस कार्यकतार्ओं के हंगामे के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

आंधे घंटे तक ट्रेनों की आवाजाही रही बाधित

शिवाजी ब्रिज से करीब आधे घंटे तक ट्रेनों की आवाजाही बाधित रही। पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को जबरन पटरियों से हटाया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में भी लिया गया है।

Also Read : केंद्र की अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस कल करेगी ‘सत्याग्रह’

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox