Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiदिल्ली: आवारा कुत्ते का आतंक जारी, 7साल की बच्ची पर हमला कर...

India News, stray dog ​​attack in delhi:  दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के रंगपुरी इलाके में अपने घर के बाहर खेल रही एक सात साल की बच्ची को कथित तौर पर आवारा कुत्तों ने काट लिया। जख्मी हालात में बच्ची को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। अच्छी बात यह है कि इलाज के बाद उसी दिन उसे छुट्टी दे दी गई। घटना बीते सप्ताह की है।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं

दरअसल, राजधानी में आवारा कुत्तों के आतंक की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले, पिछले महीने इसी इलाके में आवारा कुत्तों के हमले में 14 साल का एक लड़का घायल हो गया था।

वहीं दिल्ली के वसंत कुंज के सिंधी कैंप में भी आवारा कुत्तों ने एक 6 साल की बच्ची को काट कर जख्मी कर दिया। गनीमत रही कि बच्चे की रोने की आवाज उसकी मां ने सुन ली। उन्होंने किसी तरह बच्चे को कुत्ते से अलग किया।हालांकि इतने देर में खतरनाक कुत्तों ने 6 साल के मासूम बच्ची के शरीर पर कई सारे जख्म दे दिए। उसकी मां जख्मी बच्ची को फौरन अस्पताल ले गई। इलाज के बाद बच्ची को छुट्टी दे गई।

मामले से निपटने के लिए प्रशासन कर रही प्रयास  

गौरतलब है कि दिल्ली सहित एनसीआर में आवरा कुत्तों द्वारा हमले की अनेकों घटनाएं सामने आ रही है। प्रशासन भी इस बात को लेकर काफी चिंतित है। कई बार ऐसे कुत्तों की पहचान कर उसे सोसाइटी से बाहर ले जाकर छोड़ा गया है। हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि इससे घटना में कमी देखने को नहीं मिली है। उन्हें इसका डर लगा रहता है।

Also Read: दिल्ली दंगों के आरोपियों को सुप्रीम कोर्ट से राहत, दिल्ली पुलिस…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular