होम / Stray Dog Killed by Stabbing Him आवारा कुत्ते को चाकू से वार कर मार डाला

Stray Dog Killed by Stabbing Him आवारा कुत्ते को चाकू से वार कर मार डाला

• LAST UPDATED : March 15, 2022

Stray Dog Killed by Stabbing Him आवारा कुत्ते को चाकू से वार कर मार डाला

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली ।

Stray Dog Killed by Stabbing Him : युवक ने आवारा कुत्ते को चाकू से वार कर मार डाला । उसका बस यह कसूर था कि वह उस पर भौंक रहा था । इसलिए दिल्ली पुलिस ने कुत्ते की हत्या करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामला कल्याणपुरी इलाके का है। जहां आरोपी ने चाकू से वार कर कुत्ते को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के सामने आरोपी ने हत्या करने की वजह भी बताई है।

बेजुबान का अपराध था भौंकना Stray Dog Killed by Stabbing Him

वो बेजुबान था और इंसान की नजर में भौंकना ही उसका अपराध था। इस अपराध के लिए जानवर बने इंसान ने कुत्ते की हत्या कर दी। युवक पर आरोप है कि उसने एक आवार कुत्ते को चाकू से वार कर मार डाला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी भी हो गई है।

पुलिस की जानकारी अनुसार

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में एक आवारा कुत्ता युवक पर अक्सर भौंकता था। इससे चिढ़कर उसने कुत्ते को मौत के घाट उतार दिया। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ जानवरों पर क्रूरता की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उधर, आरोपी ने पुलिस को बताया है कि कुत्ता अक्सर भौंकता था। जिससे चिढ़कर उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

Stray Dog Killed by Stabbing Him

READ MORE :This Time on Holi,People Coming From Other States Including Delhi for Shopping होली पर अबकि बार दिल्ली सहित दूसरे राज्यो से आ रहे लोग खरीदारी के लिए

Connect With Us : Twitter | Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox