Monday, July 8, 2024
HomeDelhiदिल्ली की झुग्गी बस्ती में छात्र को मारा चाकू, महिला घायल

इंडिया न्यूज़ , नई दिल्ली

उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिलिया में एक झुग्गी बस्ती में एक सड़क विवाद के दौरान एक युवक ने चाकू से हमला करने के बाद बारहवीं कक्षा के एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी जबकि एक महिला घायल हो गई। पुलिस ने आरोपी आरजू (22) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मंगलवार रात करीब नौ बजे आरजू की मां और प्रवीण नाम की महिला के बीच कहासुनी हो गई। उनकी पुरानी दुश्मनी थी। पुलिस ने कहा कि उनके दोनों पति दिहाड़ी मजदूर हैं। घटना वाले दिन जब दोनों महिलाओं का अपने घर के पास झगड़ा हो रहा था तो आरजू ने आकर बीच-बचाव किया। पुलिस ने कहा कि उसने प्रवीण को गाली दी और चाकू से वार किया।

शराब के नशे में था आरोपी

पुलिस के अनुसार आरजू के पिता ने परवीन के पति से सवाल किया कि उसने उसे श्रम संबंधी कोई काम क्यों नहीं दिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस बीच, मोहम्मद समीर अपने तीन दोस्तों के साथ सड़क से गुजर रहे थे, जब बारहवीं कक्षा के छात्र ने विवाद देखा और हस्तक्षेप किया आरज़ू ने उसके साथ दुर्व्यवहार भी किया जब उसने पूछताछ की और चल रहे विवाद पर आपत्ति जताई। लेकिन गुस्से में आरजू जो कथित तौर पर शराब के नशे में था और समीर को चाकू मार दिया।

आरोपी आरजू और उसकी मां दोनों को गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि पीड़ित समीर ने दम तोड़ दिया जबकि घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा, “हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत मामला दर्ज किया है। मामले के संबंध में आरोपी आरजू और उसकी मां दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि बाकी आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं जो अभी फरार हैं।

यह भी पढ़ें : पांच महीने से वेतन नहीं मिलने के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंचे नगर निगम के टीचर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
Mohit Saini
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
??????? ?? ????? ???? ?? ??????? ??????.
RELATED ARTICLES

Most Popular