होम / राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर छात्रों ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर छात्रों ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

• LAST UPDATED : May 1, 2022
आज समाज नेटवर्क, नई दिल्ली। Students pay tribute to Martyrs at National War Memorial देश की आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर सीबीएसई द्वारा चयनित पश्चिमी दिल्ली के मोहन गार्डन स्थित कमल मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रतिभाशाली छात्रों के बैंड ने ऐतिहासिक इंडिया गेट के निकट बने राष्ट्रीय युद्ध स्मारक में देश की एकता अखंडता पर अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले अमर शहीदों को संगीत में श्रद्धांजलि अर्पित की।

युद्ध स्मारक देखकर हम सबको गर्व महसूस होता

कमल, वंदना, गुरुग्राम, और ट्रिनिटी ग्रुप ऑफ एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन, दिल्ली-एनसीआर के अध्यक्ष डॉ. वेद टंडन ने कहा कि शहीदों की याद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह जो युद्ध स्मारक बनाया है, इसको देखकर हम सबको गर्व महसूस होता है। उन्होंने कहा कि अब तक सभी युद्धों में शहीद हुई विभूतियों के नाम स्वर्ण अक्षरों में अंकित करने वाले शानदार राष्ट्रीय युद्ध स्मारक का निर्माण मोदी सरकार का अभिनंदनीय कार्य है।

मेरे लिए बहुत ही गर्व का क्षण

डॉ. वेद टंडन ने कहा कि कमल वंदना गुरुग्राम ट्रिनिटी शिक्षण संस्थान समूह के चेयरमैन के रूप में यह मेरे लिए बहुत ही गर्व का क्षण है। राष्ट्रीय युद्ध स्मारक के कार्याधिकारी कैप्टन सुनील यादव ने छात्रों के प्रदर्शन की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए कमल मॉडल स्कूल की प्रधानाचार्या और सीबीएसई की गवर्निंग बॉडी की सदस्य डॉ. वंदना टंडन के साथ-साथ बैंड के सदस्यों को प्रशस्ति पत्र और ट्राफी प्रदान की। इस अवसर पर अनेक महत्वपूर्ण व्यक्तित्व और अमर शहीदों के परिवार के कुछ सदस्य भी उपस्थित थे। कमल मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के समस्त छात्र, शिक्षक, प्रबंधन की ओर से अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox