होम / Suicide Note Revealed Secret: 77 पन्नों का सुसाइड नोट, आत्महत्या की यह कहानी पढ़ कर कांप उठेंगे आप

Suicide Note Revealed Secret: 77 पन्नों का सुसाइड नोट, आत्महत्या की यह कहानी पढ़ कर कांप उठेंगे आप

• LAST UPDATED : September 6, 2022

Suicide Note Revealed Secret:

Suicide Note Revealed Secret: अपनी मौत के बाद मां को कोई कष्ट न हो इस लिए एक बेटे ने पहले उनकी हत्या कर दी और फिर खुद खुदकुशी कर ली। युवक के पास से मिले 77 पन्ने के सुसाइड नोट में अब एक बड़ा खुलासा किया है। आपको बता दे कि उस सुसाइड नोट में आध्यात्मिक, प्यार और बीमारी की बात लिखी हैं।

नोट में बेटे ने लिखा

आपको बता दे कि नोट में बेटे ने लिखा है कि ‘दो साल से मैं मरना चाह रहा था, मैं मरने से पहले अपनी मां को उस दुख से आजाद करना चाहता हूं हर इतवार को मां सत्संग में जाती थीं। इस बार भी मां जब आईं। थोड़ी कहासुनी, थोड़ी हंसी भी हुई थी। मां की आंखों में जाला आ गया है, लगता है मोतियाबिंद है।

अब तो मैं मर जाना चाहता हूं। गुरुवार है आज। बाइक की केबल का इस्तेमाल मैंने मां के गले को घोंटने के लिए किया है। ताकि मां को मरने से पीड़ा न हो…।’ ‘जैसे ही मैंने वायर कसा। मां 4 से 5 सेकंड में निढाल होकर गिर गईं।… मुझे पता था दिमाग में ऑक्सिजन नहीं पहुंचने पर मौत हो जाती है।’

शव के पास किया गीता का पाठ 

सुसाइड नोट में लिखा है कि मां की हत्या के बाद पास बैठकर भगवत गीता का 18वां अध्याय का पाठ किया। फिर भगवत गीता को मां के शव पर रख दिया। उसके बाद वह नोट को पूरा करने में जुट गया। उसने लिखा है कि यह सब उसने गूगल, टीवी सीरियल देखकर इसकी साजिश रची। सुसाइड नोट में वह एक तरफ तो मां से प्यार करने की बात लिखता है, वहीं दूसरी तरफ खुद को एक नाकाम शख्स बताया है। वह अपनी बीमारी का भी जिक्र किया है।

पुलिस ने जताई यह आशंका
आपको बता दे कि नोट देखकर पुलिस ने यह आशंका जताई है कि वारदात के वक्त शख्स मानसिक रूप से तनाव में था। इस कारण उसने यह कदम उठाया होगा।
गौरतलब है कि रविवार रात रोहिणी के पॉकेट 18 सेक्टर 24 में एक तीन मंजिला इमारत में मां मिथलेश की हत्या करने के बाद बेटे सोनू के खुदकुशी कर ली थी। मां बेटे पहली मंजिल पर रहते थे। उपर की दो मंजिल खाली थे। भूतल पर एक दुकान है, जो कोरोना महामारी के बाद खाली हो गया था। महिला के पति का 6-7 साल पहले देहांत हो गया था।
दरवाजे पर चिपका था कागज 

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। इमारत का मुख्य दरवाजा बंद था। अंदर से दरवाजा नहीं खुलने पर पुलिस सीढ़ी के रास्ते पहली मंजिल पर पहुंची। बालकनी के रास्ते दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुआ गया। दरवाजे पर कागज चिपका था। जिस पर लिखा था कि मां का शव बाथरूम में है। सोनू ने खुदकुशी के लिए पानी से भरी बाल्टी से दोनों पैरों को बांध रखा था। उसने इलेक्ट्रिक कटर से गला रेतकर खुदकुशी की थी।

 

ये भी पढ़े: देश को मिल गई पहली नेजल वैक्सीन, DCGI ने दे दी मंजूरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox