होम / Sukesh Chandrashekhar: महाठग सुकेश ने दिल्ली उप राज्यपाल को फिर लिखा पत्र, सीएम केजरीवाल और सत्येंद्र जैन लगाए ये आरोप

Sukesh Chandrashekhar: महाठग सुकेश ने दिल्ली उप राज्यपाल को फिर लिखा पत्र, सीएम केजरीवाल और सत्येंद्र जैन लगाए ये आरोप

• LAST UPDATED : January 13, 2023
Sukesh Chandrashekhar:

Sukesh Chandrashekhar: दिल्ली मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को एक और चिट्ठी लिखी है। इस बार सुकेश ने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री और AAP नेता सत्येंद्र जैन से मानसिक प्रताणना और धमकी देने का आरोप लगाया है।

जेल अधिकारियों द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप

सुकेश ने LG को पत्र लिखते हुए कहा कि, उसको सीएम केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ केस वापस लेने की धमकी मिल रही है। सत्येंद्र जैन ने उसको फोन पर धमकी दी है कि वह सभी सबूतों को समय चलते वापस ले ले। इतना ही नहीं सुकेश ने जेल अधिकारियों और स्टाफ के द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

चुनावी सीट का दिया ऑफर 

सुकेश ने पत्र में कहा 31 दिसंबर 2022 को जैन ने जेल सुपरिटेंडेंट राजकुमार के ज़रिय कर्नाटक चुनाव में एक सीट और पंजाब में खनन का कॉन्ट्रेक्ट देने का ऑफर भिजवाया है। साथ ही मीडिया में उसके द्वारा दिए गए बयान, हाई पॉवर कमेटी से सामने दिए ब्यान को वापस लेने की बात कही है।

जैन की बात नहीं मानी तो..

उसने पत्र में आगे कहा कि उसको धमकी मिली है की अगर उसने जैन की बात नहीं मानी तो उसका ट्रांसफर मंडोली की दूसरी जेल में करा दिया जाएगा और उसे इतना परेशान किया जाएगा कि वह सुशांत सिंह राजपूत की तरह आत्महत्या कर ले।

ये भी पढ़े: शरद यादव का कल होगा अंतिम संस्कार, आज दिल्ली स्थित घर में अंतिम दर्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox