Monday, July 8, 2024
HomeDelhiSukesh Chandrashekhar: सुकेश की चिट्ठी में हुआ नया खुलासा, 'मंडोली जेल में...

Sukesh Chandrashekhar:

Sukesh Chandrashekhar: दिल्ली के एलजी को ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक और चिट्ठी लिखकर दिल्ली की राजनीति में तबाही मचा दिया है। दरअसल ठग ने खुद का और अपनी पत्नी का ट्रांसफर दिल्ली की जेल से बाहर देश की किसी और जेल में करने की मांग की है। आपको बता दे सुकेश ने अपने वकील के जरिए 8 अक्टूबर और 5 नवंबर को एलजी को चिट्ठी लिखकर सत्येंद्र जैन, आम आदमी पार्टी, अरविंद केजरीवाल और कैलाश गहलोत के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग की थी। इन्हीं शिकायतों को आधार बनाकर सुकेश ने ट्रांसफर करने की मांग की है।

चिट्ठी में लगाए यह आरोप

आपको बता दे एलजी को लिखी चिट्ठी में ठग सुकेश चंद्रशेखर के वकील की तरफ से कहा गया है- सर, सुकेश स्पेशल सेल की एफआईआर नंबर 208/2021 के एक मामले में दिल्ली की मंडोली जेल नंबर 14 वार्ड नंबर 1 में अंडर ट्रॉयल कैदी के तौर पर बंद है। इनके साथ ही सुकेश की पत्नी लीना मंडोली जेल नंबर 16 में बंद है। केजरीवाल, कैलाश गहलोत, सत्येंद्र जैन, आम आदमी पार्टी के खिलाफ मेरे क्लाइंट ने आपके दफ्तर में जो शिकायत करके सीबीआई जांच की जो मांग की है, उन्हें वापस लेने और ईओडब्ल्यू और ईडी में जो मैंने इन सभी के खिलाफ जो बयान दिए हैं। उन्हें वापस लेने के लिए लगातार धमकी और प्रेशर बनाया जा रहा है।

जेनिटल पार्ट में आई चोट 

आपको बता दे इसके अलावा चिट्ठी में कहा गया कि मंडोली जेल में बंद सुकेश की पत्नी पर भी शिकायत वापस लेने के लिए दबाव डाला जा रहा है, जेल के सीनियर अधिकारियों की तरफ से सुकेश की पत्नी को गालियां दी जाती हैं और सुकेश से शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बनाया जाता है। इस चिट्ठी में आगे दावा किया गया है कि 31 अगस्त को सुकेश के साथ सीआरपीएफ जवान ने मारपीट की, जिससे जेनिटल पार्ट में चोट आई और इस वजह से उसका इलाज चल रहा है और डॉक्टर ने उसे दर्द घटाने के लिए स्कॉर्टल स्पोर्ट पहनने की सलाह दी है।

आपको बता दे वकील अशोक कुमार सिंह ने चिट्ठी में लिखा कि 7 नवंबर को लीगल केस में मैं सुकेश के काउंसिल होने के नाते उससे मंडोली जेल में मिलने गया था जहां उसने अपनी ये प्रार्थना मुझे हैंड रिटर्न लिख कर दी है जिसे मैं आपके और आपके दफ्तर के सामने रख रहा हूं।

 

ये भी पढ़े: केजरीवाल के आवास पर हुई AAP नेताओं की बैठक, ये नेता हुए शामिल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular