Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiSukesh Chandrashekhar: सुकेश का पत्र बना बवाल, भाजपा बोली- सत्येंद्र जैन को...

Sukesh Chandrashekhar:

Sukesh Chandrashekhar: दिल्ली स्थित मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर के पत्र ने दिल्ली की राजनीति में भूचाल मचा दिया है। बता दे कि दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 के साथ राजनीति भी जोरो-शोरो से गर्मा गई है। आपको बता दे दिल्ली भाजपा ने सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों की जांच सीबीआइ से कराने के साथ सत्येंद्र जैन को हरियाणा या यूपी की जेल में ट्रांफसर करने की मांग की है।

सुकेश के आरोप बेहद गंभीर

वहीं, आपको बता दे इस पर आज सोमवार को बीजेपी ने पत्रकारवार्ता कर दिल्ली में सत्तासीन आप सरकार पर हमला बोला है। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सोमवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि दिल्ली सरकार के मंत्रियों पर लगाए गए सुकेश के आरोप बेहद गंभीर हैं। ऐसे में जेल में बंद ठगी के आरोपित सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए।

सुकेश ने बताया, कैसे-कैसे लिए पैसे

बता दे कि आदेश गुप्ता ने कहा है कि सुकेश चंद्रशेकर ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को पत्र लिखकर बताया है कि कब, कहां और किसके माध्यम से सत्येंद्र जैन और केजरीवाल को पैसे दिए हैं। सत्येंद जैन का हवाला कारोबारियों से संबंध है।

सीबीआई से पूरे प्रकरण की जांच हो

बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने यह भी मांग की है कि सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो से होनी चाहिए।

सत्येंद्र जैन जेल में मिटा सकते हैं साक्ष्य

आदेश गुप्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि सत्येंद्र जैन यहां जेल में रहते हुए भी अहम साक्ष्य को मिटा सकते हैं, इसलिए उन्हें उत्तर प्रदेश या हरियाणा की जेल में रखा जाना चाहिए। इससे निष्पक्ष जांच में भी मदद मिलेगी।

 

ये भी पढ़े: फिर खुलेंगे स्कूल, आज दिल्ली सरकार करेगी बैठक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular