Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiजेल से आई सुकेश की चिट्ठी से नया खुलासा...जेल जाएंगे केजरीवाल....?

सुकेश ने आप प्रमुख पर दक्षिण भारतीय कारोबारियों से 90 लाख के चांदी के बर्तन खरीदने का आरोप लगाया है. उसने ये भी आरोप लगाया है कि केजरीवाल ने खुद सुकेश से महंगे फर्नीचर और बिस्तर खरीदे हैं

India News: दिल्ली की राजनीति में हलचल है. मुद्दा है अरविंद केजरीवाल के घर के मरम्मत का. बीजेपी के तरफ से दावा किया जा रहा है कि केजरीवाल अपने घर के रिनोवेशन में 45 करोड़ रुपये खर्च कर  दिए है. अब दिल्ली के उपराज्यपल ने इसको लेकर जांच के आदेश दे दिए है. राजनीति में हलचल और तब बढ़ गई, जब जेल से सुकेश चंद्रशेखर की एक चिट्ठी आई.

सुकेश ने दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना को एक चिट्ठी लिखी है. सुकेश चंद्रशेखर की ओर से लिख गई चिट्ठी में दावा किया गया है कि केजरीवाल ने उससे महंगे महंगे फर्नीचर खरीदें. इसके अलावा चिट्टी में घर के रिनोवेशन के लिए खरीदे गए सजावट के सामान की जांच की मांग भी की है. इससे पहले भी सुकेश ने एलजी को कई चिट्ठी लिखे हैं और दिल्ली के मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया है.

सुकेश के वकील ने उपराज्यपाल को ये चिट्ठी भेजी है. चिट्ठी में सुकेश ने दावा किया है कि सीएम केजरीवाल ने बड़ी संख्या में महंगी चीजें खरीदी. राल्फ लॉरेन, विजनेयर जैसी कंपनियों से लाखों रुपए में सामान लाखों रुपये में खरीदे. सुकेश ने आप प्रमुख पर दक्षिण भारतीय कारोबारियों से 90 लाख के चांदी के बर्तन खरीदने का आरोप लगाया है. उसने ये भी आरोप लगाया है कि केजरीवाल ने खुद सुकेश से महंगे फर्नीचर और बिस्तर खरीदे हैं. हालांकि मामले में अभी जांच जारी है.

Delhi: पहलवानों के समर्थन में आया संयुक्त किसान मोर्चा, 11 से 18 मई तक करेगा देशव्यापी प्रदर्शन

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने चिट्ठी में लिखा कि “केजरीवाल और सत्येंद्र जैन ने निजी तौर पर फर्नीचरों को सेलेक्ट किया. मैंने ये तस्वीरें दोनों को व्हाट्सएप और फेस टाइम चैट के जरिए भेजे थे. इसके अलावा 15 प्लेट और 20 चांदी के गिलास, कुछ मूर्तियां और कई कटोरे, चांदी के चम्मच मुख्यमंत्री के आवास पर पहुंचाए गए थे.”

Delhi: पहलवानों के समर्थन में आया संयुक्त किसान मोर्चा, 11 से 18 मई तक करेगा देशव्यापी प्रदर्शन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular