Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiदिल्ली में रविवार रहा हादसे का दिन ; द्वारका एक्सप्रेसवे पर डंपर...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली के छावला में आज यानि रविवार को तड़के द्वारका एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसे देखने को मिला। सामने आई जानकरी के अनुसार, ताइक्वांडो का अभ्यास कर रहे पांच लोगों को तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया। इस हादसे में श्याम विहार निवासी छात्रा अरुंधति (15) की मौके पर मौत हो गई । वहीं, गंभीर रूप से घायल श्याम विहार निवासी नैना जोशी (16), दीनपुर निवासी सुप्रिया (16), श्याम विहार निवासी राजेश (25) और सचिन (42) का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा हादसे के बाद आरोपी चालक भाग निकला। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी डंपर चालक की पहचान करने में जुट गई है।

एक डंपर ने पांच लोगों को कुचला

पुलिस ने जानकारी दी कि रविवार सुबह 5:40 बजे इस हादसे की जानकारी मिली। सूचना देने वाले ने सूचना दी कि एक डंपर ने पांच लोगों को कुचल दिया है। पुलिस के पहुंचने से पहले पीसीआर कर्मी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा चुके थे। मौके पर पुलिस ने क्षतिग्रस्त साइकिल मिली। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला कि डॉक्टरों ने अरुंधती को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस चालक की पहचान करने में जुटी

पुलिस के मुताबिक, रविवार तड़के 5:30 बजे सभी दोस्त गोला गांव के पास द्वारका एक्सप्रेसवे के पास प्रैक्टिस कर रहे थे। इसी दौरान गोला गांव साई बाबा मंदिर की ओर से तेज रफ्तार डंपर ने सभी को कुचल दिया। पुलिस ने यह भी जानकारी दी कि आसपास के इलाके में कोई सीसीटीवी कैमरे नहीं है। जिससे डंपर के नंबर का पता नहीं चल पाया है। पुलिस चालक के भागने की दिशा में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर आरोपी चालक की पहचान करने में जुटी है।

also read ; ‘अब तो आदत हो गई है’ ; विश्व कप टीम से बाहर किए जाने पर चहल ने तोड़ी चुप्पी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular