Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiSupertech Twin Towers: ट्विन टावर का डेमोलिशन देखने आगरा से नोएडा पहुंचा...

Supertech Twin Towers: 

Supertech Twin Towers: एक तरफ नोएडा के सेक्टर-93 स्थित ट्विन टावर के आसपास रहने वाले लोगों के मन में डर बैठा हुआ था कि कहीं ब्लास्ट से उन्हें कोई नुकसान ना हो, तो वहीं दूसरी ओर इस ब्लास्ट को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आ रहे थे। आपको बता दे कि यह टावर पिकनिक स्पॉट बना हुआ था और लोग यहां ट्विन टावर के साथ जमकर सेल्फी लेते दिख रहे थे।

एक बच्चे की जिद की कहानी
इस ब्लास्ट के बीच एक बच्चे की जिद की कहानी सामने आई है जो चर्चा में छा गई है। यह बच्चा आगरा का रहने वाला है। कुछ दिन पहले उसने फेसबुक पर ट्विन टावर से जुड़ा एक वीडियो देखा था। इसके बाद 28 अगस्त आते ही वो परिवार से जिद करने लगा कि उसे ट्विन टावर गिरते हुए देखने हैं। जिसके बाद आज आगरा निवासी रियाज, पत्नी और पांच साल के पोते अकरम के साथ नोएडा पहुंचे। उनके पोते की इच्छा थी कि वह आंखों के सामने ट्विन टावर को गिरता हुआ देखे।
पुलिस ने ट्विन टावरों के पास जाने से रोका

रियाज और उसका परिवार रविवार की सुबह आगरा से चला था, लेकिन नोएडा में प्रवेश करने के बाद पुलिस ने उन्हें ट्विन टावरों के पास के क्षेत्र में पहुंचने से रोक दिया क्योंकि वहां आम नागरिकों को जाने की अनुमति नहीं है। रियाज ने कहा कि हम अपने पोते अकरम को ना नहीं कह सकते। वह हमारे घर में सबसे छोटा और सबसे लाड़ला बच्चा है। हम उसकी सभी इच्छाओं को पूरा करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि वे अपने सबसे छोटे बेटे के साथ रहेंगे जो दिल्ली में काम करता है। पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद परिवार ने कहा कि वे कुछ समय बाद वापस आएंगे।

 

ये भी पढ़े: ट्विन टावर ढहाए जाने से पहले लावारिस कुत्तों का किया गया रेस्क्यू, NGO ने उठाया जिम्मा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular