Sunday, June 30, 2024
HomeDelhiSwati Maliwal: AAP सांसद स्वाति मालीवाल ने इस्तीफा देने से किया इनकार,...

Swati Maliwal: AAP सांसद स्वाति मालीवाल ने इस्तीफा देने से किया इनकार, बोली 'मैं इस्तीफा नहीं दूंगी...'

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Swati Maliwal: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के ‘स्वतंत्र और निष्पक्ष पुलिस जांच’ वाले बयान पर AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अदालत के बाहर ही उनका ट्रायल कर दिया और उन्हें दोषी ठहरा दिया। स्वाति मालीवाल का कहना है कि पूरी पार्टी उन्हें दोषी मानने में लगी है और ऐसे में स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच कैसे संभव हो सकती है।

मालीवाल ने आरोप लगाया कि हर दिन पार्टी की ओर से छेड़छाड़ किए गए वीडियो और CCTV फुटेज जारी किए जा रहे हैं। कभी उन्हें भाजपा की एजेंट कहा जा रहा है, तो कभी उनके चरित्र पर हमला किया जा रहा है और धमकियां दी जा रही हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि अगर किसी को उनकी राज्यसभा सीट चाहिए होती, तो वे स्वेच्छा से सीट दे देतीं, लेकिन अब किसी भी दबाव में आकर इस्तीफा नहीं देंगी। स्वाति मालीवाल ने जोर देकर कहा कि चाहे कोई भी ताकत लगे, लेकिन वे इस्तीफा नहीं देंगी।

Swati Maliwal: आखिर क्यों हुई थी लेट शिकायत दर्ज, जानिए

स्वाति मालीवाल ने मारपीट मामले में शिकायत दर्ज करने में देरी पर खुलासा किया कि उन्हें धमकी दी गई थी कि अगर उन्होंने शिकायत दर्ज की, तो पार्टी उन्हें भाजपा का एजेंट करार देगी। उन्होंने बताया कि घटना के बाद जब वे पुलिस स्टेशन पहुंची, तो SHO के सामने बहुत रो रही थीं। उस समय उन्होंने अपने फोन पर मीडिया के कई कॉल देखे और वे इस मामले का राजनीतिकरण नहीं करना चाहती थीं।

मालीवाल ने बताया कि इसके बाद पार्टी के कई वरिष्ठ नेता उनके घर आए और उन्हें आश्वासन दिया कि पार्टी इस मामले में कार्रवाई करेगी।

संजय सिंह के बारे में भी बोली

स्वाति मालीवाल ने बताया कि संजय सिंह उनके आवास पर आए और उनसे बात की। उन्होंने बिभव से भी मुलाकात की। अगले दिन संजय सिंह ने स्वीकार किया कि स्वाति के साथ मारपीट हुई थी और अरविंद केजरीवाल इस मामले को देख रहे हैं। लेकिन, इसके बाद ही उन्होंने बिभव कुमार को लखनऊ में अन्य लोगों के साथ देखा। मालीवाल ने कहा कि उन्हें धमकी दी गई थी कि अगर उन्होंने शिकायत दर्ज की, तो पार्टी उन्हें भाजपा का एजेंट करार देगी।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular