Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiस्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से पूछा सवाल, बृजभूषण शरण सिंह की...

जंतर-मंतर के आसपास के क्षेत्रों की सुरक्षा व्यवस्था और सुरक्षाबलों की संख्सा को बढ़ा दिया गया है. जानकारी के अनुसार आज भी कुछ किसान संगठन के लोग भारतीय पहलवानों से मुलाकात कर सकते हैं. इससे पहले यौन उत्पीड़न आरोप को लेकर कार्रवाई करने के लिए भारतीय किसान यूनियन की तरफ से लिए 21 मई तक का दिन निर्धारित किया गया है.

India News(इंडिया न्यूज): दिल्ली के जंतर मंतर पर देश के दिग्गज पहलवानों का विरोध प्रदर्शन जारी है. पहलवानों का आरोप है कि अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने महिला पहलवानों का यौन शोषण किया है. पहलवानों को अब किसानों और खाप पंचायतों का साथ मिल रहा है. इंटरनेशनल रेसलर्स बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट सहित कई पहलवान आरोपी बीजेपी एमपी की गिरफ्तारी से पहले धरना समाप्त करने के लिए राजी नहीं हैं. इस बीच दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने नोटिस जारी कर दिल्ली पुलिस से जवाब मांगा है.

स्वाति मालिवाल ने उठाया सवाल-

स्वाति मालीवाल ने अपने नोटिस में दिल्ली पुलिस से सवाल किया है कि अब तक बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई? इससे पहले उन्होंने इस मामले को लेकर बीजेपी सांसद पर एफआईआर देरी से दर्ज करने का आरोप भी लगाया था. इतना ही नहीं, कुछ दिनों पहले पहलवानों की पिटाई पर भी स्वाति मालीवाल ने काफी नाराजगी जताई थी. उन्होंने दिल्ली पुलिस पर गुंडागर्दी करने के भी आरोप लगाए थे. यानी कुल मिलाकर कहें तो स्वाति मालिवाल इस मामलें में काफी मुकर नजर आ रही हैं.

दिल्ली की मेयर ने लिया फैसला, जल्द खोली जाएगी एमसीडी की बंद पड़ी दुकानें

जंतर मंतर के आसपास सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम-

आपको बता दें कि 18वें दिन भी भारतीय पहलवानों का प्रदर्शन जारी है. जंतर-मंतर के आसपास के क्षेत्रों की सुरक्षा व्यवस्था और सुरक्षाबलों की संख्सा को बढ़ा दिया गया है. जानकारी के अनुसार आज भी कुछ किसान संगठन के लोग भारतीय पहलवानों से मुलाकात कर सकते हैं. इससे पहले यौन उत्पीड़न आरोप को लेकर कार्रवाई करने के लिए भारतीय किसान यूनियन की तरफ से लिए 21 मई तक का दिन निर्धारित किया गया है. किसानों  का कहना है कि अगर 21 मई तक गिरफ्तारी नहीं होगी तो हम कुछ और कार्रवाई करेंगे.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular