Monday, July 1, 2024
HomeDelhiSwati Maliwal Assault Case: बिभव पर सबूतों से छेड़छाड़ का आरोप, DVR...

Swati Maliwal Assault Case: बिभव पर सबूतों से छेड़छाड़ का आरोप, DVR में नहीं मिला मारपीट वाला वीडियो

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Swati Maliwal Assault Case: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के मारपीट केस में गिरफ्तार बिभव कुमार पांच दिन की रिमांड पर हैं। रविवार को पुलिस की एक टीम मुख्यमंत्री आवास पहुंची। टीम ने CCTV कैमरों की DVR और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सीज किए। पुलिस उन्हें अपने साथ ले गई। इसके साथ ही पुलिस ने बिभव कुमार से केस में पूछताछ के लिए करीब 150 सवालों की एक लिस्ट तैयार की है। पुलिस इन सवालों के जरिए केस की असलियत और उनसे जुड़े साक्ष्यों को जानना चाहती है।

Swati Maliwal Assault Case: 150 सवालों की लिस्ट तैयार

स्वाति मालीवाल मारपीट केस में गिरफ्तार बिभव कुमार पांच दिन की रिमांड पर हैं। रविवार को पुलिस की एक टीम मुख्यमंत्री आवास पहुंची। टीम ने CCTV कैमरों की DVR और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सीज किए। पुलिस उन्हें अपने साथ ले गई। इसके साथ ही पुलिस ने बिभव कुमार से केस में पूछताछ के लिए करीब 150 सवालों की एक लिस्ट तैयार की है। पुलिस इन सवालों के जरिए केस की असलियत और उनसे जुड़े साक्ष्यों को जानना चाहती है।

बिभव ने जमकर की सबूतों से छेड़छाड़

बिभव ने जमकर सबूतों से छेड़छाड़ की है, ऐसा पुलिस सूत्रों ने बताया है। दो दिनों तक गायब रहने के बाद, उन्होंने अपना आईफोन-15 को मुंबई जाकर फॉर्मेट कर दिया है। जांच के दौरान पता चला कि उन्होंने घटना के बाद इस फोन का डेटा डंप किया हो सकता है। पुलिस अब मुंबई जा रही है और फोन के डेटा को रिकवर करने की कोशिश करेगी। बिभव ने अपने आईफोन का पासवर्ड भी नहीं बताया है।

Swati Maliwal Assault Case: नहीं मिली मारपीट वाली फुटेज

विवार को पुलिस ने सीएम आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर और एक प्रिंटर को कई लोगों से पूछताछ के बाद कब्जे में लिया। सूत्रों के मुताबिक, DVR की जांच से पता चला कि हमले के समय हुई मारपीट वाली फुटेज गायब है। पुलिस उस दिन मुख्यमंत्री आवास पर ड्यूटी पर तैनात सभी कर्मचारी और सुरक्षाकर्मियों की सूची तैयार कर रही है। उनसे भी जल्द पूछताछ की जाएगी।

मजिस्ट्रेट के सामने दिए गए स्वाति के बयान, उनकी चोट और मेडिकल रिपोर्ट से यह साफ हो गया है कि सांसद के साथ बेरहमी से मारपीट करने के अलावा उनको घसीटा भी गया। हालांकि बिभव पुलिस की जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं, लेकिन पुलिस फिर भी सच को साक्ष्यों के साथ लाना चाहती है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular