Sunday, June 16, 2024
HomeDelhiSwati Maliwal Assault Case: ऐसा ना हो कि सच सामने आए तो...

Swati Maliwal Assault Case: ऐसा ना हो कि सच सामने आए तो परिवार से नजरें ना मिला पाओ, जानिए कौन है स्वाति मालीवाल के निशाने पर

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Swati Maliwal Assault Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार पर हमला करने का आरोप लगाने वाली स्वाति मालीवाल ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी पर पलटवार किया है। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर स्वाति मालीवाल ने लिखा कि दिल्ली के मंत्री उनके खिलाफ झूठी बातें फैला रहे हैं।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के नेता उनके वाहन नंबरों की जानकारी ट्वीट करके उनके परिवार को खतरे में डाल रहे हैं। इसके अलावा, पार्टी के लोग उनके निजी वीडियो भेजने की मांग कर रहे हैं ताकि उन्हें बदनाम किया जा सके। स्वाति मालीवाल ने बिना किसी का नाम लिए कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी है।

Swati Maliwal Assault Case: आप फैला रही है झूठी अफवाहें

दिल्ली के मंत्रियों में अफवाहें फैलाने का आरोप लगाते हुए, स्वाति मालिवाल ने एक्स (पूर्व) पर अपने पोस्ट में उनके खिलाफ लगाए गए झूठे आरोपों का मुकाबला किया। उन्होंने बताया कि एक फर्जी एफआईआर के बारे में जो कि 8 साल पहले दर्ज किया गया था, और इसके बाद उन्हें दो बार सीएम और एलजी के द्वारा और एक बार महिला आयोग की अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। मालिवाल ने यह भी दावा किया कि हाईकोर्ट ने इस मामले को डेढ़ साल से स्टे पर रखा है और कोई लेन-देन का सबूत नहीं मिला है।

खतरे में डाल रहे है रिश्तेदार

मालीवाल ने अपने आरोपों को और गंभीरता के साथ पेश किया, कहते हुए कि AAP मंत्रियों से उनके रिश्तेदारों को भी खतरा है। उन्होंने बताया कि वे कंप्लेंट देने से पहले किसी एजेंट का काम करती थीं, लेकिन अब उन्हें भाजपा की एजेंट बताया जा रहा है। मालीवाल ने इसे गंभीरता से लेकर यहां तक कहा कि उनके रिश्तेदारों की जानों को भी खतरा है, जिनकी गाड़ियों के नंबर्स का विवरण ट्वीट करके उन्हें खतरे में डाला जा रहा है।

Swati Maliwal Assault Case: परिवार से शर्मिंदा का सामना हो सकता है- स्वाति मालीवाल

मालीवाल ने अपने निशाने को साफ करते हुए कहा कि झूठ का पर्दाफाश होता है, और इसे लंबे समय तक छुपा नहीं जा सकता। उन्होंने सत्ता के नशे में डूबे लोगों की चेतावनी दी और उन्हें सावधान रहने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि जब सचाई उजागर होती है, तो लोगों को अपने परिवार से भी शर्मिंदा होने का सामना करना पड़ सकता है।

उन्होंने यह भी धमकी दी कि झूठ फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी, और उन्हें कोर्ट में ले जाया जाएगा। इस पोस्ट में मालीवाल ने नाम न लिए होने के बावजूद, स्पष्ट रूप से अपने संदेश को प्रस्तुत किया है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular