Sunday, June 16, 2024
HomeBreaking NewsSwati Maliwal Assault Case: भरी अदालत में रोने लगीं स्वाति मालीवाल, कोर्ट...

Swati Maliwal Assault Case: भरी अदालत में रोने लगीं स्वाति मालीवाल, कोर्ट में कौरवों और द्रौपदी का जिक्र

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Swati Maliwal Assault Case: सोमवार को कोर्ट में हुई सुनवाई में स्वाति मालीवाल के खिलाफ मारपीट के आरोपी अरविंद केजरीवाल के करीबी विभव कुमार की जमानत याचिका की सुनवाई के लिए बुलाया गया। इस केस में एक नया मोड़ सामने आया। जब उन्होंने कोर्ट के सामने अपनी बात कही, तो उन्होंने कौरवों और द्रौपदी के उल्लेख के साथ ही एक नया मुद्दा खड़ा किया। इस दौरान, स्वाति मालीवाल अपने आंसूओं को रोक नहीं पाई और कोर्ट के सामने भावुक होकर रोने लगी।

Swati Maliwal Assault Case: विभव के वकील ने पेश की दलील

आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी विभव कुमार की जमानत पर तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई हो रही है। विभव के वकील अपने मुवक्किल के बचाव में कोर्ट के सामने दलील पेश कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कौरवों और द्रौपदी का उल्लेख किया। साथ ही, स्वाति मालीवाल कोर्ट के सामने भावनात्मक रूप से उजागर होकर रो पड़ीं।

विभव कुमार के वकील ने कहा कि स्वाति मालीवाल ने सीएम हाउस के ड्राइंग रूम को जानबूझकर चुना था क्योंकि वहां पर कोई सीसीटीवी नहीं है। उन्हें इस बात का ज्ञान था कि वहां सीसीटीवी नहीं है। वह अपनी इस जगह को चुनी ताकि बाद में सुविधा के अनुसार उस पर आरोप लगा सके। उन्होंने कहा कि यह एक तरह से प्लांड था। उनके क्लाइंट की छवि को जानबूझकर बिगाड़ा जा रहा है क्योंकि मालीवाल को लगता है कि केजरीवाल से मिलने नहीं देने के लिए विभव जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि घटना के दिन SHO ने कोई मेडिकल जांच नहीं कराई थी।

जानिए क्या कहा विभव के वकील ने

विभव कुमार के वकीलों ने कोर्ट में एक दावा रखा। उन्होंने कहा कि उसका कपड़ा उतारने का कोई इरादा नहीं था, बल्कि उसका इरादा सिर्फ़ उसे सीएम आवास में घुसने से रोकना था। उन्होंने यह भी बताया कि उसने शर्ट नहीं, बल्कि कुर्ती पहनी हुई थी और उसके बाल बिखरे नहीं थे।

हाथापाई जैसी कोई घटना नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि लगाए गए आरोपों से यह नहीं पता चलता कि उसके कपड़े उतारने का इरादा था। इतना ही नहीं, वीडियो में भी उसने कुर्ती पहनी हुई थी, शर्ट नहीं। उन्होंने कहा कि जो आरोप लगा रही हैं, उन्हें दिखाने के लिए कुछ भी प्रूफ नहीं है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular