Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiSwati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने, शरीर...

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने, शरीर के इन हिस्सों पर आयी गहरी चोट

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Swati Maliwal Assault Case: इंतज़ार के बाद अब स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आ गई है। हम आपको बता दें कि उनका दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर में मेडिकल टेस्ट हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार, उनके बाएं पैर में चोट आयी है। साथ ही साथ उनकी दाहिनी आंख के नीचे भी चोट के निशान हैं। मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया है कि उनके शरीर पर कुल चार जगह चोट के निशान हैं। स्वाति मालीवाल ने अस्पताल में चेकअप के दौरान बताया कि उनके सिर में भी चोट लगी है।

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल ने लगाया था आरोप

स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार पर अपने साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। उनके अनुसार, दिल्ली सीएम के आधिकारिक आवास पर उनके साथ मारपीट की गई। स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें विभव कुमार पर उन्होंने उनके पेट, छाती, और पेल्विस एरिया में पैरों से चोट पहुंचाने का आरोप लगाया था।

CCTV फुटेज से पता चली ये बात

CM केजरीवाल के घर से एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें सिक्योरिटी गार्ड स्वाति मालीवाल का हाथ पकड़कर उन्हें बाहर ले जाते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो 13 मई का बताया जा रहा है, जिन दिन आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद मालीवाल ने मुख्यमंत्री के सहयोगी विभव कुमार पर हमला करने का आरोप लगाया था। इस घटना से राजनीतिक तूफान खड़ा हो गया है। स्वाति मालीवाल और आम आदमी पार्टी की ओर से एक-दूसरे पर तीखी टिप्पणियां हो रही हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular