Monday, July 1, 2024
HomeDelhiSwati Maliwal Assault Case: हाथ-पैर-मुंह पर चोट वाला वीडियो आया सामने, काफी...

Swati Maliwal Assault Case: हाथ-पैर-मुंह पर चोट वाला वीडियो आया सामने, काफी दर्द में दिखीं स्वाति मालीवाल

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Swati Maliwal Assault Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास में हुई मारपीट के बाद, आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के मामले में आज एक नया मोड़ आया। उन्होंने धारा 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराने के लिए 30 हजारी कोर्ट पहुंचा। इस दौरान उन्हें कार से उतरते हुए लंगड़ाते हुए देखा गया। उसी समय एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें इस हादसे का प्रमाण दिया गया।

उनकी चोटें भी साफ दिख रही थीं। इसके साथ ही, मामले की FIR की कॉपी भी सामने आई, जिसमें स्वाति मालीवाल के बयान दर्ज हैं। उनके दर्द और मुश्किलों की कहानी भी उसमें उजागर की गई है।

Swati Maliwal Assault Case: कोर्ट में नहीं पेश हुआ विभव कुमार

AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के मामले में, NCW की प्रमुख रेखा शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि NCW ने पुलिस से कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी थी, जो कल ही मिली। उन्होंने बताया कि FIR दर्ज कर ली गई है। विभव कुमार ने NCW के नोटिस का जवाब नहीं दिया था। NCW ने फिर से नोटिस जारी किया था। अगर मुख्यमंत्री दोषी पाए जाते हैं, तो NCW और पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

रेखा शर्मा ने बताई ये बात 

रेखा शर्मा ने बताया कि उन्होंने स्वाति मालीवाल को बाहर आकर शिकायत दर्ज करने का अनुरोध किया था। उनके साथ थी, क्योंकि कोई भी उम्मीद नहीं कर सकता था कि वह अपने ही मुख्यमंत्री के आवास पर इस तरह से पीटा जाएगा। रेखा शर्मा ने स्पष्ट किया कि उन्हें इस मामले में स्वाति मालीवाल के साथ सहयोग करने का इरादा है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular