होम / Swati Maliwal Case: कोर्ट का बड़ा फैसला, विभव कुमार की जमानत याचिका खारिज

Swati Maliwal Case: कोर्ट का बड़ा फैसला, विभव कुमार की जमानत याचिका खारिज

• LAST UPDATED : July 12, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल केस में विभव कुमार को बड़ी राहत नहीं मिली है। कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है, जिससे विभव कुमार को अभी जेल में ही रहना पड़ेगा। इस मामले में विभव कुमार ने अपनी जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी, लेकिन कोर्ट ने उनके पक्ष में फैसला नहीं सुनाया।

विभव कुमार की जमानत याचिका खारिज

कोर्ट की ओर से कहा गया था कि शुक्रवार 12 जुलाई को स्वाति मालीवाल पर कथित हमले से संबंधित मामले में फैसला सुनाया जाएगा कि विभव कुमार को जमानत दी जाए या नहीं। हालांकि, इस मामले में विभव कुमार की जमानत याचिका खारिज हो गई है। विभव कुमार को अब कानूनी प्रक्रियाओं का सामना जेल में रहकर करना होगा। इस मामले में कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलों को सुना और तथ्यों का गहन अध्ययन किया। कोर्ट के इस निर्णय से साफ है कि विभव कुमार को अब जल्द रिहाई नहीं मिल पाएगी।

केस की संवेदनशीलता को देखते हुए लिया फैसला

स्वाति मालीवाल केस की गम्भीरता को देखते हुए कोर्ट ने यह फैसला लिया है। विभव कुमार के वकील ने अदालत में कई तर्क प्रस्तुत किए, लेकिन वे अदालत को संतुष्ट नहीं कर पाए। अदालत ने यह मानते हुए कि केस की संवेदनशीलता को देखते हुए जमानत देना उचित नहीं होगा, याचिका को खारिज कर दिया।

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal Bail: CM केजरीवाल को मिली बड़ी राहत, SC ने दी अंतरिम जमानत

ये भी पढ़े: Punjabi Bagh Flyover: पंजाबी बाग के क्लब रोड फ्लाईओवर का 90% निर्माण कार्य पूरा, जल्द खुलेगा यातायात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox