Monday, July 1, 2024
HomeDelhiSwati Maliwal Case: मजिस्ट्रेट के सामने पहुंची स्वाति मालीवाल, अब CCTV कंपनी...

Swati Maliwal Case: मजिस्ट्रेट के सामने पहुंची स्वाति मालीवाल, अब CCTV कंपनी से पुलिस मांगेगी 13 मई के फुटेज

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस ने 13 मई को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई मारपीट मामले में कार्रवाई की है। आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ घटित होने वाली इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने का निर्णय लिया है। इसके अलावा, स्वाति को मेडिकल जाँच के लिए भी भेजा गया है। अब पुलिस इस मामले की जांच में आगे बढ़ाएगी।

Swati Maliwal Case: मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज होगा बयान

स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट मामले में, दिल्ली पुलिस आज उनका बयान मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के तहत दर्ज कराएगी। इस बयान को मजिस्ट्रेट के समक्ष कराने से उसकी सत्यता पर विश्वास किया जाएगा। यह बयान कोर्ट में प्रमाण के रूप में मान्य होगा और इससे पुलिस को आगे की जांच करने की अनुमति मिलेगी।

आज ही दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के आवास में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच के लिए उन्हें नोटिस भेजा है। इन कैमरों की फुटेज को देखकर ही आरोपों की सत्यता की जांच की जाएगी।

केजरीवाल के घर की होगी जांच

CCTV फुटेज के साथ साथ अब केजरीवाल की भूमिका की भी जांच की जाएगी, क्योंकि यह पूरे मामले में सीएम के आवास पर हुआ था। इस तरह, केजरीवाल भी इस मामले में शक के घेरे में हैं। इस वजह से अब केजरीवाल भी इस मामले में भागीदार होंगे। चुनाव के टाइम पर ये सब चीज़े होना उनके लिए भी अब खतरे से काम नहीं है।

Swati Maliwal Case: जानिए केस से रिलेटेड अब तक के एक्शन

कल रात तीन बजे स्वाति मालीवाल का एम्स में मेडिकल पूरा हो गया था, और उन्हें रात में ही घर भेज दिया गया। फिर, कल रात करीब 11:45 बजे दिल्ली पुलिस ने सीएम के सचिव विभव को समन देने के लिए बुलाया था, लेकिन वह पंजाब में होने के कारण पुलिस से मिल नहीं सके। आज सुबह 11 बजे, राष्ट्रीय महिला आयोग ने विभव को आयोग के दफ्तर में पेश होने के लिए कहा था, लेकिन उनके पेश होने की संभावना कम ही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular