Monday, July 15, 2024
HomeCrimeSwati Maliwal News: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने की शिकायत, साजिद...

Swati Maliwal News:

Swati Maliwal News: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष मालीवाल ने ऐसा दावा किया कि उन्हें सोशल मीडिया पर खुलेआम रेप की धमकी दी जा रही है। बता दे कि स्वाती मालीवाल ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि “जबसे साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर ऐसे धमकियां दी जा रही है।

इससे यही जाहिर होता है कि ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। स्वाती मालीवाल ने बताया कि दिल्ली पुलिस से कहना चाहती हूं कि एफआईआर दर्ज करें और जांच करें। जो लोग इनके आरोपी है उनको अरेस्ट करें।”

स्वाती मालीवाल ने किया था यह मांग

आपको बता दे स्वाती मालीवाल ने अनुराग ठाकुर को एक पत्र लिखकर फिल्म निर्माता साजिद खान के ‘बिग बॉस 16’ में एंट्री पर चिंता जताई थी और उन्हें रियलिटी शो से हटाने की मांग की थी। दरअसल इस बात पर आयोग का कहना था कि मी-टू मूवमेंट के दौरान कई महिला पत्रकारों और अभिनेत्रियों ने साजिद खान के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न आवाज उठाई थी।

कई महिलाओं ने लगाया था आरोप

आपको बता दे बीते दिनों महिला आयोग ने ट्वीट करते हुए उन 10 महिलाओं की जानकारी दी थी जिन्होंने साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। बता दे कि आयोग का कहना है सामने आने आने वाली लगभग सभी 10 महिलाओं ने साजिद खान द्वारा इसी तरह के अपराध का आरोप लगाया है।

इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने एक पत्रकार और दो अभिनेत्रियों से ईमेल पर शिकायतें प्राप्त करने के बाद साजिद खान को 2019 में फिल्मों के निर्देशन से निलंबित कर दिया था। इसके अलावा, जब ये शिकायतें सामने आयीं तो उन्हें फिल्म ‘हाउसफुल 4’ से निर्देशक के रूप में भी हटा दिया गया था।

 

ये भी पढ़े: क्या आपके फोन में सपोर्ट करेगा एयरटेल 5G प्लस, जानने के लिए देखें लिस्ट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular