Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiSwati Maliwal: स्वाति मालीवाल ने उपराष्ट्रपति से की मुलाकात

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल ने उपराष्ट्रपति से की मुलाकात

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने शनिवार को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। यह मुलाकात उस समय हुई जब मालीवाल ने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार पर उनके साथ मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया था।

ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर

उपराष्ट्रपति कार्यालय के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मुलाकात की जानकारी शेयर की गई। पोस्ट में लिखा था, “माननीय सांसद (राज्यसभा) सुश्री स्वाति मालीवाल जी ने आज उपराष्ट्रपति आवास पर माननीय उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की।”

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने पिछले महीने आरोप लगाया था कि 13 मई को उनके साथ सीएम आवास पर मारपीट की गई थी। AAP और दूसरी पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया था।

मुलकात में क्या हुई बात (Swati Maliwal)

अब तक AAP ने इस मामले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। माना जा रहा है कि उपराष्ट्रपति से मुलाकात के बाद स्वाति मालीवाल ने इस पूरे मामले को उनके सामने रखा होगा।
मालीवाल ने 2015 से 2024 तक दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के तौर पर कार्य किया है। उनके इस गंभीर आरोप से दिल्ली की राजनीति में एक बार फिर घमासान मच गया है।

Also Read:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular