Sunday, July 14, 2024
HomeDelhiSwati Maliwal: थाने पहुंचीं स्वाति मालीवाल से संजय सिंह ने क्या कहा?...

Swati Maliwal: थाने पहुंचीं स्वाति मालीवाल से संजय सिंह ने क्या कहा? जानिए

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल कुछ दिन पहले मारपीट और दुर्व्यवहार की शिकायत लेकर दिल्ली के सिविल लाइंस थाने पहुंची थीं। इससे कुछ देर पहले उन्होंने पुलिस को भी बुलाया था। लेकिन मालीवाल बिना कोई शिकायत दिए थाने से अपने घर चली गईं। ऐसे में अब उन्होंने बताया कि उस वक्त उन्हें AAP के दिग्गज नेता संजय सिंह का फोन आया था। स्वाति ने यह भी बताया कि इस घटना के बाद संजय सिंह भी दो दिनों के लिए उनके घर आये थे।

संजय सिंह ने फोन पर क्या कहा?

स्वाति मालीवाल ने कहा, ‘जैसे ही मैं पुलिस स्टेशन पहुंची, मुझे कई लोगों के फोन आने लगे। मैं उन कॉल्स को देखकर घबरा गया। क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि ये चुनाव के दौरान कोई मुद्दा बने। इस पर उनसे पूछा गया कि ऐसा कहा जा रहा है कि पार्टी से किसी ने आपको फोन किया था जिसके बाद आपने शिकायत दर्ज नहीं कराई। इस पर स्वाति ने कहा, ‘मुझे पार्टी के लोगों के फोन आए, मैंने संजय भाई से बात की। वहां चर्चा हुई। उन्होंने कहा, चलो साथ बैठ कर बात करते हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि हम देखेंगे, हम करेंगे।

ये भी पढ़े: Delhi Loksabha Chunav 2024: AAP नेता संजय सिंह का बड़ा दावा, बोले-‘ इंडी गठबंधन…

दो बार घर गए 

स्वाति मालीवाल ने आगे कहा, ‘मैं उस वक्त बहुत घबरा गई थी। जिस तरह से मुझे पीटा गया, मुझे बहुत दर्द हो रहा था, मुझे पीरियड्स भी आ रहे थे। मैं वहां से उठकर घर चला गया। संजय सिंह जी मेरे घर आये। उसने मेरी हालत देखी। उन्होंने मेरी स्थिति को समझा। मैं रो रही थी और उसे सब कुछ बता रही थी। इसके बाद वह (संजय सिंह) अरविंद जी के घर गये। उन्होंने विभव से भी मुलाकात की। अगले दिन वो फिर मेरे घर आए और मुझे ये सब बताया।

क्या शिकायत न करने का कोई समझौता हुआ था?

इंटरव्यू के दौरान स्वाति मालीवाल से पूछा गया कि ‘अगले दिन अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और विभव कुमार एक ही फ्लाइट से लखनऊ गए। यानी कहीं न कहीं आपसे ये उम्मीद की गई थी कि आप शिकायत नहीं करेंगे। मैं पुलिस स्टेशन से वापस आ गई क्योंकि मुझे मीडिया कॉल्स से डर लग रहा था। जब मैं घर आया तो ये लोग आने लगे और सभी ने मुझसे कहा कि अगर शिकायत करोगे तो तुम्हें बीजेपी का एजेंट बना दिया जाएगा। तुम झूठे साबित हो जाओगे। लेकिन संजय भाई ने मेरी स्थिति को समझा और मैं मानती हूं कि उन्होंने मेरे लिए आवाज भी उठाई।

ये भी पढ़े: Delhi Hospital Fire: दिल्ली के चिल्ड्रन हॉस्पिटल मे भीषण आग, 7 नवजात बच्चों की…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular