Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeस्विस महिला हत्याकांड : आरोपी का विदेशी कनेक्शन आया सामने, पुलिस हुई...

India News ( इंडिया न्यूज) : स्विस महिला हत्याकांड के आरोपी गुरदीप सिंह के एक बैंक खाते से करीब 1.50 करोड़ रुपये मिले हैं। बता दें, दिल्ली पुलिस आरोपी के पास से अब तक 3.60 करोड़ रुपये बरामद कर चुकी है। जांच में पुलिस को आरोपी का विदेशी कनेक्शन मिला है। इस मामले को लेकर पुलिस अलर्ट मोड़ में आ गई है। पुलिस को गुरप्रीत के अकाउंट में विदेश से पैसा आने की आशंका है। आरोपी के पास से इतनी मात्रा में रकम कहां से आया इस पर जांच का दायरा बढ़ गया है।

पैसों की बरामदगी पर गुरप्रीत का जवाब

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गुरदीप से जब मोटे रकम के स्रोत के बारे में पूछा गया तो उसने दो वर्ष पहले सुभाष नगर में पुश्तैनी मकान बेचने की बात कही। हालांकि, पुलिस उसके इस खुलासे पर ज्यादा विश्वास नहीं कर रही है। पुलिस को जानकारी मिली है कि आरोपी काफी समय से कोई काम नहीं कर रहा था। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि आरोपी बहुत ही शातिर है। वह बार-बार बयान बदल रहा है और हर आधे से एक घंटे में नई कहानी सुनाकर घुमा रहा है। ऐसे में पुलिस उसके विदेशी कनेक्शन को खंगाल रही है।

स्विस महिला का मिला था शव

बता दें, दिल्ली के तिलक नगर इलाके में कुछ दिन पहले स्विस महिला का शव मिला था। मृत महिला के हाथ-पैर चेन से बंधे हुए थे और चेन में ताला लगा हुआ था। वहीँ,शव का ऊपरी हिस्सा काले रंग की प्लास्टिक से ढका हुआ था।

also read ; Delhi: पत्नी ग्रेजुएट है तो क्या हुआ … जानिए HC ने क्यों की ऐसी सख्त टिप्पणी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular